बलरामपुर के जाबर में 6 गायों की मौत, ग्रामीणों ने जताई जहरीला पदार्थ देने की आशंका | 6 cows died in Jabar in Balrampur, Villagers feared to give poisonous substance to cows

बलरामपुर के जाबर में 6 गायों की मौत, ग्रामीणों ने जताई जहरीला पदार्थ देने की आशंका

बलरामपुर के जाबर में 6 गायों की मौत, ग्रामीणों ने जताई जहरीला पदार्थ देने की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 6, 2018/9:37 am IST

बलरामपुर जिले के ग्राम पंचायत जाबर में सोमवार अचानक 6 गायों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। गांव में आधा दर्जन गायों की मौत से ग्रामीण जहां परेशान हैं वहीं लोग इनकी मौत का कारण भी जानना चाहते हैं। सूचना मिलने के बाद पूरे गांव के लोग जहां एकजुट हो गए वहीं पशु विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और मवेशियों की डेडबाडी का पीएम किया। गायों की डेडबाॅडी को प्रथम दृष्टया देखने के बाद पशु विभाग के डाॅक्टर जहरखुरानी से उनकी मौत होने की बात कर रहे हैं।

4 वर्षीय बच्ची से दुराचार की कोशिश करने के आरोप में अधेड़ पड़ोसी गिरफ्तार

गायों की अचानक इस तरह मौत हो जाने से किसान बेहद परेशान हो गए हैं किसानों की मानें तो इन्ही गाय बैलों की मदद से वो खेती करते थे और काफी खुश थे लेकिन अचानक अपने मवेशियों की मौत से वो काफी परेशान हो गए हैं। जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य धीरज सिंहदेव भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बात की। गायों की जहरीले पदार्थ से मौत की खबर ग्रामीणों ने पुलिस को भी दी लेकिन पुलिस की टीम कई घंटों तक गांव में नहीं पहुंची जिससे ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए थे। ग्रामीण के साथ ही मवेशियों के मालिक भी इस बात को जानना चाहते हैं की आखिर किसने मवेसियों को जहर दिया।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers