नरेंद्र सिंह तोमर को उम्मीदवार बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पहले भी रह चुके हैं मुरैना से सांसद | Activists have been enthusiastic about Narendra Singh Tomar being nominated for the first time MP from muraina

नरेंद्र सिंह तोमर को उम्मीदवार बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पहले भी रह चुके हैं मुरैना से सांसद

नरेंद्र सिंह तोमर को उम्मीदवार बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, पहले भी रह चुके हैं मुरैना से सांसद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : March 24, 2019/9:16 am IST

मुरैना। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव के लिए मुरैना श्योपुर सीट से नरेन्द्र सिंह तोमर का नाम तय किया गया है। नरेन्द्र सिंह तोमर पिछले चुनावों में जहां ग्वालियर से सांसद हैं । तोमर को इस बार पार्टी ने मुरैना से टिकट फायनल किया है। तोमर को यहां से टिकिट मिलने की घोषणा के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया।

ये भी पढ़ें- बीजेपी से किसको मिलेगी राजधानी की सीट? बंद कमरे में हुआ मंथन

शुक्रवार की रात जैसे ही तोमर के नाम का ऐलान हुआ, वैसे ही भाजपाईयों ने जिला अस्पताल के सामने फटाखे फोड़कर अपनी खुशी का इजहार किया। रविवार को शहर के हृदय स्थल हनुमान चौराहे पर भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एकत्रित हुए और दीवाली और होली साथ मनाई । कार्यकर्ताओं ने पटाखों के साथ जमकर गुलाल उड़ाया । भाजपा जिलाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने इम मौके पर डांस भी किया।

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा, ‘दिग्विजय चाचा को टिकट मिलने से पाक में

दरअसल केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर वर्ष 2009 से 2014 तक मुरैना लोकसभा क्षेत्र से सांसद रह चुके हैं और उनका यहां के बीजेपी कार्यकर्ताओं से सीधा जुड़ाव है। यही वजह है कि जैसे ही उनके टिकिट की घोषणा हुई वैसे ही भाजपाईयों में खुशी की लहर दौड़ गई।

 
Flowers