मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दूधाधारी मठ पहुंचकर लिया आशीर्वाद, बोले-जल्द होगा मंत्रिमंडल का गठन | After becoming the Chief Minister, Bhupesh Baghel, who reached Dudhadhari Math

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दूधाधारी मठ पहुंचकर लिया आशीर्वाद, बोले-जल्द होगा मंत्रिमंडल का गठन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दूधाधारी मठ पहुंचकर लिया आशीर्वाद, बोले-जल्द होगा मंत्रिमंडल का गठन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 18, 2018/8:33 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री बनने के बाद भूपेश बघेल मंगलवार को राजधानी स्थित प्राचीन दूधाधारी मठ पहुंचकर दर्शनलाभ उठाए। भूपेश बघेल मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद एक्शन में आ गये हैं। आज गुरू घासीदास की जयंती के मौके पर उन्होंने दूधाधारी मठ पहुंचकर महंत रामसुंदर दास से आशीर्वाद लिया। साथ ही उन्होंने गीता जयंती की भी लोगों को बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने मंत्रिमंडल के गठन को लेकर कहा कि दो मंत्रियों ने मेरे साथ शपथ लिया है और बाकी के मंत्रियों को लेकर जल्द फैसला हो जाएगा। जीरम घाटी जांच को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे देश और प्रदेश की जनता इस हमले का सच जानना चाहती है। बघेल ने कहा कि अब तक जीरम घाटी के अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, एसआईटी इसकी जांच करेगी।

पढ़ें-नई सरकार के साथ पुरानी योजनाओं पर संशय, मोबाइल और टिफिन वितरण पर रोक

भूपेश बघेल मठ में आयोजित गीता जयंती में शामिल हो रहे हैं । आपको बतादें भूपेश बघेल सोमवार को मुख्यमंत्री पत्र की शपथग्रहण कर राज्य के तीसरे सीएम बने हैं। सीएम बनने के बाद पहली बार भूपेश बघेल दूधाधारी मठ आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।

देखें वीडियो- 

आपको बतादें हफ्ते दिन पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया भी दूधाधारी मठ पहुंचकर दर्शन किए थे। मठ से पुनिया ने तीनों राज्यों में सरकार बनाने का दावा किया था।

पढ़ें-IBC-24कर्जमाफी के बाद पहली बार बोले राहुल गांधी,कहा-काम शुरू हो गया, मप्र-छग में 6 घंटे में हुआ कर्ज माफ

महंत रामसुंदर दास के बुलावे पर पुनिया दूधाधारी मठ पहुंचे थे। पुनिया के साथ रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा, शिव डहरिया और राजेंद्र तिवारी भी मठ पहुंचे थे। चारों नेताओं ने वहां भोजन भी किया।