कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का दावा, जनता ने भाजपा पर जताया भरोसा, बहुमत से बनेगी सरकार | Agriculture Minister Gaurishankar Bissen claims, public confidence, majority will be formed by government

कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का दावा, जनता ने भाजपा पर जताया भरोसा, बहुमत से बनेगी सरकार

कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का दावा, जनता ने भाजपा पर जताया भरोसा, बहुमत से बनेगी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 5, 2018/6:32 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद जनता के साथ ही नेताओं को भी नतीजों का इंतजार है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल जीत का दावा कर रहे हैं। भोपाल में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने दावा किया कि बीजेपी बहुमत से सरकार बनाएगी और भाजपा को 130 से 135 सीटें मिलेगी। साथ ही बिसेन ने कहा कि जिस तरह से मतदान प्रतिशत बढ़ा है, उससे उन्हें उम्मीद है कि ये वोट बैंक भाजपा के खाते में ही जाएगा।

ईवीएम गड़बड़ी के आरोप पर बिसेन ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। बिसने के मुताबिक कांग्रेस जिस सीटों पर हार रही है। वहां ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं। बिसेन ने कमलनाथ के संसदीय क्षेत्र में भी जीत का दावा किया है। साथ ही एक बार फिर मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया है। 

बिसेन ने आगे कहा है कि प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं का असर युवा और महिला मतदाताओं पर हुआ है। बिसेन ने उम्‍मीद जताई की युवा और महिलाओं ने बीजेपी के पक्ष में ही वोट दिया है। वहीं पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ और कांग्रेस के जीत के दावे पर बिसेन ने निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस हवा हवाई बातें कर रही है, कांग्रेस धरातल पर कहीं नही है।वहीं प्याज पर मचे बवाल पर बिसेन ने बयान है कि सरकार ने किसानों के लिए बहुत काम किया है। आगे सरकार बनने पर किसानों को संतुष्ट किया जाएगा। 

आपको बतादें प्रदेश की सबसे बड़ी मसाला और औषधि उपज के लिए मशहूर नीमच कृषि मंडी में किसानों को उनके खून पसीने से सिंची फसल का दाम नही मिल रहा है। शहरों मॉल और बड़ी दुकानों में आज भी 25 से 30 रूपये किलो बिकने वाला प्याज खरीद नीमच कृषि मंडी में महज 50 पैसे, एक रुपए किलो मे बिक रहा है। ऐसे में कई किसान अपनी उपज को मंडी में ही छोड़े जा रहा हैं क्योकि नीलामी के बाद हम्माली देने लायक पैसा भी नहीं बच रहा। कई किसानों का प्याज तो घटिया क्वालिटी का बताकर खरीदा भी नहीं जा रहा।