अक्षय को मिला एसआईटी से समन,अभिनेता ने कहा राम रहीम से कभी नहीं हुई मुलाकात | Akshay Kumar Sit Summon:

अक्षय को मिला एसआईटी से समन,अभिनेता ने कहा राम रहीम से कभी नहीं हुई मुलाकात

अक्षय को मिला एसआईटी से समन,अभिनेता ने कहा राम रहीम से कभी नहीं हुई मुलाकात

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:00 am IST

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार को एसआईटी के तरफ से समन भेजा गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने पंजाब के तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल से सच्चा सौदा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को मुलाकात करवाई थी। जिसके तहत उनपर पंजाब में धार्मिक बेअदबी के खिलाफ प्रदर्शनकारियों पर पुलिस गोलीबारी की जानकारी के तहत आरोप लगे हैं।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”und” dir=”ltr”><a href=”https://t.co/9UtNRKWz99″>pic.twitter.com/9UtNRKWz99</a></p>&mdash; Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href=”https://twitter.com/akshaykumar/status/1061916335586852864?ref_src=twsrc%5Etfw”>November 12, 2018</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 

इस बात की सफाई देते हुए अक्षय कुमार ने अपनी सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात का खण्डन किया है और कहा है कि वो कभी रामरहीम से मिले ही नहीं है। अक्षय ने लिखा है कि मैं जिंदगी में कभी भी, कहीं भी गुरमीत राम रहीम से नहीं मिला हूं. मुझे सोशल मीडिया से पता चला कि राम रहीम मुंबई के जुहू में मेरे ही इलाके में कहीं रहता था. लेकिन, हम दोनों एक-दूसरे से कभी नहीं मिले।

 

अक्षय ने कहा, “इतने सालों में, मैंने समर्पण के साथ पंजाबी संस्कृति और समृद्ध इतिहास और सिख परंपरा को बढ़वा देने वाली फिल्में जैसे सिंह इज किंग और केसरी बनाई है. पंजाबी होने पर मुझे गर्व है और सिख आस्था के प्रति बेहद सम्मान है।