असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने किया बीजेपी प्रत्याशी के काफिले पर हमला, जमकर चले लात-घूंसे | Assembly Election 2018

असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने किया बीजेपी प्रत्याशी के काफिले पर हमला, जमकर चले लात-घूंसे

असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने किया बीजेपी प्रत्याशी के काफिले पर हमला, जमकर चले लात-घूंसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 17, 2018/1:50 pm IST

शाजापुर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में शाजापुर से भाजपा प्रत्याशी अरुण भीमावद गांव-गांव पहुंचकर जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी कड़ी में वे आज शाजापुर विधानसभा के ग्राम दुपाड़ा पहुंचे थे, तभी असंतुष्ट भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले को काले झंडे दिखाए गए। इस दौरान जमकर तू-तू, मैं-मैं भी हुई।  देखते ही देखते माहौल गरमा गया और भाजपा प्रत्याशी समर्थक और असंतुष्ट भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच लात-घूंसे शुरू हो गए।

बताया जा रहा है कि जब से अरुण भीमावद के रूप में भाजपा प्रत्याशी की घोषणा हुई थी, तभी से भाजपा में कलह दिखाई दे रही था। इसके चलते भाजपा से रुठकर जय प्रकाश मंडलोई चुनावी मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में कूद गए। भाजपा में बढ़ते असंतोष का नतीजा ही था कि ग्राम दुपाड़ा में भाजपा प्रत्याशी अरुण भीमावद के काफिले को काले झंडे दिखाए गए। जहां बात बढ़ती देख असंतुष्ट भाजपाईयों (जेपी मंडलोई और उनके समर्थक) ने भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर प्राणघातक हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें : अमित शाह ने कांग्रेस को बताया झूठ का एटीएम,बीजेपी विकास का 

इसी बारे में जब भाजपा प्रत्याशी अरुण भीमावद से चर्चा की गई, तो उन्होंने बताया कि निर्दलीय प्रत्याशी जेपी मंडलोई के समर्थकों द्वारा काफिले पर हमला किया गया था। ये हमला उनकी बौखलाहट को उजागर कर रहा है।