एवेंजर्स 4 का ट्रेलर रिलीज,महज एक दिन में मिले लाखों दर्शक | Avengers 4 Official Teaser Trailer:

एवेंजर्स 4 का ट्रेलर रिलीज,महज एक दिन में मिले लाखों दर्शक

एवेंजर्स 4 का ट्रेलर रिलीज,महज एक दिन में मिले लाखों दर्शक

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:34 am IST

एवेंजर्स के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है।काफी इंतजार के बाद एवेंजर्स 4 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसके हिंदी वर्जन को महज एक दिन के अंदर 23 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। जिससे यह अंदाज़ लगाया जा सकता है। कि इनफिनिटी वॉर थैनोस को चाहने वालों की संख्या बहुत अधिक है।

बता दें कि एवेंजर्स 4 में इनफिनिटी वॉर के आगे की कहानी होगी। जिसमें ये पता चलेगा कि आपके पसंदीदा सुपरहीरोज वापस आएंगे या नहीं?बता दें कि एवेंजर्स सीरीज मार्वल कॉमिक्स की सबसे मशहूर सीरीज है, इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे होते हैं, और कई सुपरहीरोज एक साथ नजर आते हैं। इस सीरीज में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, सैमुअल जैक्सन, स्कारलेट जॉन्सन समेत कई सुपरस्टार होते हैं। अभी तक इस सीरीज की 3 फिल्में आ चुकी हैं, सभी फिल्मों ने लोगों के बीच खासी जगह बनाई है।बताया जा रहा है कि अगली सीरीज में थैनोस को मिटाने आएगी अवेंजर्स की सबसे ताकतवर सुपरहीरो कैप्टन मार्वल्स।

आपको बता दें कि ट्रेलर को चार अलग अलग भाषा में रिलीज किया गया है। जिनमें इंग्लिस ,हिंदी ,तेलगु ,और तमिल में से सबसे ज्यादा इंग्लिस ट्रेलर को रिस्पॉन्स मिला है उसे एक दिन में आठ लाख से अधिक लोगों ने देखा है।फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है इसके साथ ही रिलीज डेट पर भी अटकलें समाप्त हो गई है और मार्वल स्टूडियोज ने यह घोषणा भी कर दी है कि फिल्म 26 अप्रैल को सभी सिनेमाघर में प्रदर्शित होगी।बता दें कि फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि हर कोई जानना चाहता है उनके फेवरिट सुपरहीरोज वापस कैसे आएंगे? आएंगे भी या नहीं?