महासमुंद के रण में मोदी, बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील, जनता से मांगी माफी | Modi addressed election rally in Mahasamund

महासमुंद के रण में मोदी, बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील, जनता से मांगी माफी

महासमुंद के रण में मोदी, बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील, जनता से मांगी माफी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : November 18, 2018/7:09 am IST

महासमुंद। दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का शोर आज शाम पांच बजे थम जाएगा, आखिरी दिन सियासी पार्टियों के दिग्गजों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने महासमुंद में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के साथ मंत्री अजय चंद्राकर भी मौजूद हैं। भाषण के शुरुआत में मोदी ने जनता से माफी मांगी, उन्होंने कहा कि भुले से मुझसे कोई गलती हुई होगी तो मैं उसके लिए आपसे सभी से माफी मांगता हूं।

पढ़ें-IBC-24प्रचार के दौरान गुम हुई रमन की अंगूठी खोजने में जुटा रहा प्रशासनिक अमला

पीएम ने जनता को संबोधित करते हुए महासमुंद से बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की। साथ ही तीन बार विकास करने का मौका देने का शुक्रिया भी अदा किया। प्रधानमंत्री ने चौथी बार भी रमन सरकार बनाने की बात कही। प्रधानमंत्री ने रमन सरकार की तारीफ करते कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब छत्तीसगढ़ को फंड की बहुत दिक्कतें हुई। खासकर नक्सलियों से लड़ने फंड की ज्यादा जरूरत हुआ करती थी। स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए भी फंड देने के लिए केंद्र अनदेखी करता था। लेकिन केंद्रीय में बीजेपी की सरकार आते ही ये सारी समस्याएं दूर हो गई। नक्सलवाद पर रमन सरकार ने नकेल कसी है और अब रमन की चौथी पारी के बाद इन्हें छत्तीसगढ़ से पूरी तरह खदेड़ दिया जाएगा।

पढ़ें-IBC-24राज्य में आचार संहिता के दौरान 11 करोड़ से ज्यादा के सामान जब्त, 

मोदी ने दोहराया है कि लगातार तीन बार हमपर भरोसा कर विकास करने का मौका दिया, चौथी बार भी हमारी सरकार बनेगी। राज्य में चहुंओर विकास कर हम जनता को पाई-पाई का हिसाब देंगे। आपको बतादें दूसरे और अंतिम चरण का मतदान 20 नवंबर को है। सियासी पार्टियों के दिग्गज धुआंधार रैली और सभाएं कर जनता को अपने पाले में लाने में जुटी है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers