हरियाणा प्रभारी अनिल जैन का बड़ा बयान, विधायक दल की बैठक में होगा फैसला, गोपाल कांडा का समर्थन लेना है या नहीं.. | BJP Haryana incharge Anil Jain says MLA's will decide from whom to take support

हरियाणा प्रभारी अनिल जैन का बड़ा बयान, विधायक दल की बैठक में होगा फैसला, गोपाल कांडा का समर्थन लेना है या नहीं..

हरियाणा प्रभारी अनिल जैन का बड़ा बयान, विधायक दल की बैठक में होगा फैसला, गोपाल कांडा का समर्थन लेना है या नहीं..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 26, 2019/6:01 am IST

नई ​दिल्ली। हरियाणा चुनाव प्रभारी अनिल जैन का गोपाल कांडा के समर्थन लेने के फैसले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आज मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हम अपने विधायकों से चर्चा करेंगे। उसके बाद हम निर्णय लेंगे कि समर्थन किससे लेना है और किससे नहीं।

Read More News:स्लो सर्वर ने अटका दी कर्मचारियों की सैलरी, सरकार के आदेश के बावजूद…

बता दें​ कि हरियाणा के रण में चुनाव का रिजल्ट सामने आने के बाद अब यहां जोड़ तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस भी बहुमत का आंकड़ा पार करने के लिए निर्दलीय उम्मीदवारों से समर्थन लेकर नया समीकरण बनाने में जुटी है। वहीं विजेता निर्दलीय उम्मीदवार गोपाल कांडा का मांगने के फैसले को लेकर भाजपा की जमकर आलोचना हो रही हैै।

Read More News:स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया आयुष्मान भारत योजना के इंश्यो…

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने अपने ही पार्टी पर सवाल उठाते हुए ट्वीट कर भाजपा को नसीहत दे डाली। इसके बाद शुक्रवार को दिनभर राजनीतिक पार्टियों का बयान—बाजी का दौर चला। वहीं, आज हरियाणा में विधायक दल की बैठक से पहले प्रभारी अनिल जैन ने सभी नेताओं के बयान को दरकिनार करते हुए विधायकों से चर्चा करने के बाद किसी फैसले पर निर्णय लेने की बात कही।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Ec3a2AhX9Jc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>