आचार्य श्री विद्यासागर की शरण में दिग्विजय सिंह, दिग्गी ने कहा- वो चुनौती नहीं देते लोग खुद उन्हें चुनौती मान लेते हैं | Diggi said - They do not challenge people, they themselves consider the challenge

आचार्य श्री विद्यासागर की शरण में दिग्विजय सिंह, दिग्गी ने कहा- वो चुनौती नहीं देते लोग खुद उन्हें चुनौती मान लेते हैं

आचार्य श्री विद्यासागर की शरण में दिग्विजय सिंह, दिग्गी ने कहा- वो चुनौती नहीं देते लोग खुद उन्हें चुनौती मान लेते हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 26, 2019/10:42 am IST

जबलपुर। चुनाव के मैदान में उतरने से पहले कांग्रेस-बीजेपी दोनों ही पार्टियों के दिग्गज धार्मिक आस्था के केंद्रों में अपनी हाजिरी लगा रहे हैं। भोपाल लोकसभा से उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आचार्य श्री विद्यासागर के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह किसी को चुनौती नहीं देते हैं बल्कि लोग खुद उन्हें चुनौती मान लेते हैं । दिग्विजय सिंह ने कहा कि किसी भी लोकसभा सीट में किसी से भी टक्कर ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े आरक्षक ने श्री साई मोटर्स के संचालक संजय अग्रवाल को मारी गोली, मौके पर मौत,आरोपी गिरफ्तार

भोपाल लोकसभा सीट से शिवराज सिंह चौहान के नाम पर दिग्विजय से ने कहा वो शिवराज सिंह चौहान का स्वागत करेंगे। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस ने कभी गरीबों से छल नहीं किया बल्कि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश की जनता के साथ छल करते हैं। जबलपुर से लोकसभा के प्रत्याशी राकेश सिंह राकेश सिंह ने नर्मदा पूजन कर अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया है।