शहरी नक्सलवाद को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पात्रा ने कहा- कोर्ट में पेश चालान पोल खोलने के लिए काफी | BJP targets Congress on urban Naxalism

शहरी नक्सलवाद को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पात्रा ने कहा- कोर्ट में पेश चालान पोल खोलने के लिए काफी

शहरी नक्सलवाद को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पात्रा ने कहा- कोर्ट में पेश चालान पोल खोलने के लिए काफी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 16, 2018/11:55 am IST

भोपाल। शहरी नक्सलवाद को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि अर्बन नक्सलियों को एनजीओ का सदस्य बताकर कांग्रेस समर्थन कर रही थी। अब पुणे कोर्ट में 1500 पेज का चालान कांग्रेस की पोल खोलने के लिए काफी है।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अलगाववादी ताकतों को आगे बढ़ाने का काम करती है। रोमा विल्सन के घर से मिली चिट्ठी में भी कांग्रेस का जिक्र है। उसमें अर्बन नक्सली का सहयोग करने के लिए उल्लेख था। उन्होंने गुजरात के कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी, पाटीदार नेता हार्दिक और कन्हैया की आगामी रैली और सभा का भी विरोध किया।

यह भी पढ़ें : बागी नेताओं पर भाजपा-कांग्रेस की सख्ती, प्रदीप जायसवाल और उनके सहयोगी 6 साल के लिए निष्कासित 

पीएम मोदी पर शशि थरूर की टिप्पणी को लेकर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस गांधी परिवार से इतर किसी को अपनी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना सकती है। बता दें कि मप्र में विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को मतदान होने हैं, जबकि मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

 
Flowers