Watch Video: कमल हासन के समर्थन में उतरे औवेसी, उधर इस एक्ट्रेस ने कहा- सठिया गया है बुड्ढा | Bollywood actress payal rohatgi target kamal haasan on his statement against nathuram godse

Watch Video: कमल हासन के समर्थन में उतरे औवेसी, उधर इस एक्ट्रेस ने कहा- सठिया गया है बुड्ढा

Watch Video: कमल हासन के समर्थन में उतरे औवेसी, उधर इस एक्ट्रेस ने कहा- सठिया गया है बुड्ढा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 14, 2019/12:00 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी मैदान में अभिनेता कमल हासन द्वारा नाथू राम गोडसे को लेकर दिए बयान के बाद सियासत में सरगर्मी बढ़ गई है। जहां एक ओर उनके हिन्दू आतंकवादी वाले बयान का एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दिन ओवैसी ने कमल हासन का समर्थन किया है वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड की मशहुर आदाकार एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कमल हासन पर तीखा प्रहार किया है। पायल ने हासन को यहां तक कह दिया कि बुड्ढा सठिया गया है।

Read More: Watch Video: शिवराज के रिश्तेदारों का सरकार ने किया कर्ज माफ, राहुल गांधी ने सभा में दिखाए दस्तावेज

दरसअल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमल हासन ने बीते दिनों कहा था कि आजाद भारत का पहला अतिवादी हिंदू ही था. उन्होंने कहा कि स्वतंत्र भारत का पहला अतिवादी हिंदू था, जिसका नाम है नाथूराम गोडसे। उनके इस बयान को लेकर बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेराय ने भी तिखी प्रतिक्रिया दी है।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/UKQT_9GvHnI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पायल रोहतगी ने कमल हासन पर निशाना साधते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि बुड्ढा सठिया गया है। उन्हें आतंकवादी और मर्डर के बीच का फर्क नहीं पता है। आजाद भारत का पहला आतंकी गोडसे नहीं बल्कि जिन्ना थे। कमल का फिल्मी कॅरियर खत्म हो चुका है और वे अब रजनीति में किस्मत आजमा रहे हैं। वे जब तक ऐसे बयान नहीं देंगे पॉपुलर नहीं होंगे, वे अपनी पॉपुलरिटी के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं। इसके लिए हिंदू आतंक शब्द से अच्छा और आसान शब्द कोई नहीं। हिंदू आतंकवाद जैसा शब्द इस्तेमाल कर आप अपनी टीआरपी बढ़ा लेते हैं।

Read More: बीजेपी विधायक ने खुद को कांग्रेस पदाधिकारी बता कार्यकर्ता को किया फोन, ऑडियो वायरल

पायल ने कमल हसन से सवाल करते हुए कहा है कि क्या आप नहीं जानते कि गोडसे एक हिंदू ब्राह्मण था और गांधी जी भी हिंदू थे। जब एक हिंदू को हिंदू मारता है तो वह मर्डर कहलाता है। जबकि आतंकवाद वह होता है जब किसी एक धर्म द्वारा दूसरे धर्म के लोगों को खत्म करने का प्रयास किया जात है। स लिहाज से आजाद भारत का पहला आतंकी गोडसे नहीं बल्कि जिन्ना थे। जिन्ना ने हिन्दू, मुस्लिम सहित सिख और पारसी लोगों का खून बहाया।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Asaduddin Owaisi: The person who killed Mahatma Gandhi, we would call him Mahatma or Rakshasa, terrorist or assassin? The one whose role as a conspirator was proved in Kapur commission report, you would call him a great man or &#39;neech&#39;? We would&#39;ve to call him a terrorist <a href=”https://t.co/SKhs1o7oO9″>pic.twitter.com/SKhs1o7oO9</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1128240934636929024?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 14, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

वहीं, दूसरी ओर औवसी ने मामले को लेकर कमल हासन का समर्थन करते हुए कहा है कि जिस व्यक्ति ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को मारा, उसे आतंकी ही बोला जाएगा। हालांकि, ओवैसी ने इस टिप्पणी के साथ किसी धर्म या फिर समुदाय का जिक्र नहीं किया। मंगलवार को ओवैसी ने इसी के साथ पूछा कि आखिर बापू के हत्यारे को महान कैसे करार दिया जा सकता है?

दीजिए जवाब और जीतिए इनाम, आप सब से अनुरोध है इसे शेयर जरूर करें

Question 1 – देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा ?
Question 2 – देश में इस बार किसकी सरकार बनेगी ?
Question 3 – देश में किस पार्टी को मिलेगी बहुमत ?
Question 4 – चौकीदार का सियासी जुमला किसे फायदा पहुंचाएगा ?
Question 5 – छत्तीसगढ़ में सिटिंग सांसदों को बदलना बीजेपी के लिए फायदेमंद होगा ?
Question 6 – क्या छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विस चुनाव वाला करिश्मा दोहरा पाएगी ?
Question 7 – क्या लोकसभा चुनाव में महागठबंधन असरदार होगा ?
Question 8 – क्या राफेल मुद्दे से कांग्रेस को फायदा पहुंचेगा ?
Question 9 – क्या एयर स्ट्राइक बीजेपी को चुनावी फायदा देगी ?
Question 10 – क्या इस बार वेस्ट बंगाल में बीजेपी कामयाब होगी ?
Question 11 – क्या राम मंदिर पर इस बार भी बीजेपी को वोट मिलेंगे ?
Question 12 – क्या कश्मीर के फ्रंट पर मोदी सरकार नाकाम रही है?
Question 13 – क्या आतंकवाद के खिलाफ मोदी सरकार की निति प्रभावी रही ?
Question 14 – क्या मप्र, छग, राजस्थान में बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा ?
Question 15 – क्या मध्य प्रदेश में बीजेपी प्रभावी प्रदर्शन करेगी ?
Question 16 -क्या दिग्विजय सिंह भोपाल का चुनाव जीत पाएंगे ?
Question 17- क्या छत्तीसगढ़ में इस बार मोदी लहर है ?
Question 18- क्या प्रियंका गाँधी कांग्रेस के लिए गुडलक साबित हो पाएंगी ?

 
Flowers