छत्तीसगढ़: नए साल की शुरूआत में बदले जा सकते है इन जिलों के एसपी | Chhattisgarh: These sp will be changed in the beginning of the new year.

छत्तीसगढ़: नए साल की शुरूआत में बदले जा सकते है इन जिलों के एसपी

छत्तीसगढ़: नए साल की शुरूआत में बदले जा सकते है इन जिलों के एसपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 30, 2017/4:10 am IST

नए साल की शुरुवात के साथ छत्तीसगढ़ के कई जिलों के एसपी के ट्रांसफर की संभावना जताई जा रही है। सूत्रों का कहना है की यह ट्रांसफर आगामी चुनाव के मद्देनजर किए जा रहे हैं। पहली कड़ी में राज्य के 13 से 14 जिले के एसपी बदले जा सकते हैं। सूची में सबसे पहला नाम रायपुर एसपी डॉ संजीव शुक्ला का हो सकता है। संजीव की जगह पर दुर्ग के एसपी अमरेश मिश्रा को यहां भेजे जा सकते हैं।

ठग आॅफ रायपुर गिरफ्तार, किसी फिल्म से कम नहीं इसकी कहानी

सूत्र बताते हैं की संजीव लंबे समय से फिल्ड छोड़ मुख्यालय अटैच होना चाह रहे हैं, स्थानीय होने के कारण उन्हें यहां दबाव का समाना करना पड़ रहा है। उन्होने अपनी इच्छा अधिकारियों से भी जाहिर की थी। वहीं 2005 बैच के आईपीएस अमरेश दंतेवाड़ा, कोरबा के बाद फिलहाल दुर्ग के एसपी हैं। वह कड़क मिजाज के साथ ही साफ-सुथरी छबि के अफसर माने जाते हैं।

विकसित राज्य के रूप में बनी छत्तीसगढ़ की पहचान – रमन सिंह  

वहीं अमरेश के रायपुर आने पर राजनांदगांव एसपी प्रशांत अग्रवाल को दुर्ग की कमान मिल सकती है। वहीं, सीएम सिक्यूरिटी में पोस्टेड प्रखर पाण्डेय राजनांदगांव में प्रशांत अग्रवाल की जगह भेजे जा सकते हैं। बस्तर एसपी आरिफ शेख को बिलासपुर या सरगुजा और सदानंद को सरकार अंबिकापुर का एसपी बनाया जा सकता है।

 

वेब डेस्क, IBC24