सीएम और पूर्व सीएम का चुनावी दौरा, कांकेर, बालोद में भूपेश बघेल तो कोरबा, कटघोरा में रमन करेंगे वोट की अपील | CM and former CM Conjoined in election preparations

सीएम और पूर्व सीएम का चुनावी दौरा, कांकेर, बालोद में भूपेश बघेल तो कोरबा, कटघोरा में रमन करेंगे वोट की अपील

सीएम और पूर्व सीएम का चुनावी दौरा, कांकेर, बालोद में भूपेश बघेल तो कोरबा, कटघोरा में रमन करेंगे वोट की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 26, 2019/3:30 am IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे सीएम बघेल आज बालोद और कांकेर जिले में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे।  सीएम भूपेश बघेल आज बालोद और कांकेर दौरे पर रहेंगे। सीएम बालोद में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सभा करेंगे, वहीं कांकेर में सीएम भूपेश बीरेश ठाकुर के लिए लोगों से जीत का आशीर्वाद मांगेंगे।

पढ़ें-छत्तीसगढ़ में भाजपा-कांग्रेस ने जारी किया 11 सीटों के उम्मीदवारों का नाम, देखिए कौन किसे देगा चुन…

इधर पूर्व सीएम रमन सिंह कोरबा के कटघोरा में आम सभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट प्रचार करेंगे। इधर राजनांदगांव में नामांकन के दूसरे चरण में बीजेपी और कांग्रेस दोनों शक्ति प्रदर्शन करेंगे। बीजेपी की रैली में रमन सिंह और अभिषेक सिंह शामिल होंगे। तो कांग्रेस की रैली में सीएम भूपेश बघेल मौजूद रहेंगे।

पढ़ें- कांग्रेस ने जारी की छत्तीसगढ़ के स्टार प्रचारकों की सूची, जानिए किन…

बतादें लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। दोनों बड़ी राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के ऐलान के बाद जनता को रिझाने में जुट गई हैं। स्टार प्रचारकों का भी शेड्यूल तैयार हो चुका है। इस बार दोनों पार्टियों ने नए चेहरों पर दांव खेला है। दोनों ही पार्टियां नाराज नेताओं और कार्यकर्ताओं को मनाने में जुटी है। ताकी चुनाव में इसकी बड़ी कीमत चुकानी न पड़ें।  

 
Flowers