सिद्धू के खिलाफ थाने में शिकायत, अधिवक्ताओं ने की गिरफ्तारी की मांग, ‘महतारी’ के अपमान का आरोप | Complaint against Navjot Singh Sidhu in police station

सिद्धू के खिलाफ थाने में शिकायत, अधिवक्ताओं ने की गिरफ्तारी की मांग, ‘महतारी’ के अपमान का आरोप

सिद्धू के खिलाफ थाने में शिकायत, अधिवक्ताओं ने की गिरफ्तारी की मांग, ‘महतारी’ के अपमान का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 18, 2018/1:46 pm IST

कोरबा। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ कोरबा के अधिवक्ताओं ने थाने में शिकायत कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है। दरअसल कोरबा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल के प्रचार के लिए कोरबा पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने छत्तीसगढ़ की बालाओं को मुंबई में बेचे जाने और हर दिन करीब 500 बालिकाओं के अपहृत कर उनकी मंडी लगाए जाने का बयान दिया गया था।

सिद्धू के इसी बयान के खिलाफ अधिवक्ताओं ने शिकायत की है और इसे बेहद ही आपत्तिजनक बयान बताया है। दरअसल 2 दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू कोरबा के घंटाघर में कोरबा कांग्रेस के प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हुए थे यहां भाषण देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि करीब 27000 लड़कियां छत्तीसगढ़ से अपहृत कर मुंबई में बेची गई हैं और हर दिन करीब 500 लड़कियां अपहृत कर उनकी मंडी लगाईं जा रही है। नवजोत सिंह सिद्धू ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि इसे रोक पाने में छत्तीसगढ़ सरकार नाकाम साबित हो रही है।

सिद्धू के इस बयान को लेकर कोरबा के अधिवक्ताओं में काफी नाराजगी है। उन्होंने सिद्धू के इस बयान पर आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में महिलाओं और बेटियों को महतारी का रूप दिया गया है। ऐसे में महतारी को लेकर कांग्रेस नेता इस तरह का बयान दे रहे हैं जो कि बेहद ही निंदनीय है। में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज करने और उनकी गिरफ्तारी की मांग कोरबा के अधिवक्ताओं ने की।

यह भी पढ़ें : थम गया दूसरे चरण का चुनाव प्रचार, अब घर-घर दस्तक, 20 नवंबर को मतदान 

गौरतलब है कि प्रचार के लिए कोरबा पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि ‘नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी बदलने वाले नेता हैं और उनके भाषण को लोग कॉमेडी शो की तरह देखते हैं। ऐसे में वह क्या कहते हैं वह मायने नहीं रखता’। मगर जिस तरह से कांग्रेसी नेता के खिलाफ अधिवक्ता और भाजपा ने हमला किया है उससे लगता है कि नवजोत सिंह सिद्धू की परेशानी बढ़ सकती है।