गणना से पहले डाक मतपत्रों की पेटी खुली होने की शिकायत, हंगामा | complaint of open postal ballot box in raipur gramin seat Before the counting

गणना से पहले डाक मतपत्रों की पेटी खुली होने की शिकायत, हंगामा

गणना से पहले डाक मतपत्रों की पेटी खुली होने की शिकायत, हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 11, 2018/2:18 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना शुरु होने से पहले रायपुर ग्रामीण सीट की डाक मतपत्र की पेटी पूरी तरह बंद न होने की आपत्ति सामने आई है। इससे हंगामे की स्थिति बन गई।

बताया जा रहा है कि रायपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण शर्मा के एजेंट ने कि डाक मतपत्र की पेटी पूरी तरह बंद नहीं होने की शिकायत करते हुए आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि डाक मतपत्र की पेटी खुली हुई है। इससे वहां कुछ देर के लिए हंगामे की स्थिति बन गई थी।

यह भी पढ़ें : इंदौर में आईं कांग्रेस की इतनी सीटें तो दिन भर मुफ्त में चाय पिलाएगा ये चायवाला, देखिए वीडियो 

इसके बाद सत्यनारायण शर्मा के एजेंट रिटर्निंग अधिकारी से शिकायत करने पहुंचे। बता दें कि 8 बजे सबसे पहले डाक मतपत्रों की गणना होगी। इसके बाद साढ़े 8 बजे से ईवीएम के मतों की गणना होगी। एग्जिट पोल के नतीजों से कांग्रेस अपनी जीत को लेकर आशान्वित है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/u6DqrC-nUaM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>