एग्जिट पोल पर टिकी राजनीतिक दलों की निगाहें, कांग्रेस एग्जिट पोल को लेकर कॉन्फिडेंट | Confident about Congress exit poll

एग्जिट पोल पर टिकी राजनीतिक दलों की निगाहें, कांग्रेस एग्जिट पोल को लेकर कॉन्फिडेंट

एग्जिट पोल पर टिकी राजनीतिक दलों की निगाहें, कांग्रेस एग्जिट पोल को लेकर कॉन्फिडेंट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 7, 2018/10:47 am IST

भोपाल। राजस्थान और तेलंगाना में मतदान के ठीक बाद पांच राज्यों के एग्जिट पोल पर पूरे देश के साथ राजनितिक दलों की निगाह है। एग्जिट पोल किसकी सरकार बनवाएंगे इसको लेकर राजनितिक दलों की धड़कने बढ़ी हुई है। एग्जिट पोल को लेकर कांग्रेस इस मामले में ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आ रही है।

पढ़ें-फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, तीन युवक-युवतियां गिरफ्तार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है की उनकी एग्जिट पोल के सर्वे कराने वाली एजेंसियों से चर्चा हुई है। उनकी माने तो मध्यप्रदेश सहित छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बन रही है। उनके पास एग्जिट पोल के आंकड़े है। वंही बीजेपी का दावा है की इस बार सर्वे कुछ भी कहे सरकार फिर बीजेपी की ही बनेगी।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/x1bHQtCiFvc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

गौरतलब है मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान तेलांगाना और मिजोरम में हुए विधानसभा चुनाव की मतगणना एक साथ 11 दिसंबर को होनी है। सभी सियासी दल और प्रत्याशी अपनी जीत का दावा ठोक रहे है। बहरहाल 11 तारीख को ही साफ हो पाएगा कि जनता ने किस पर भरोसा जताया है और किसे बाहर का रास्ता दिखाया है।