कांग्रेस ने तैयार की भितरघातियों की सूची, कार्रवाई करने में फूले हाथ-पांव | Congress prepared list of deceitful leader and workers

कांग्रेस ने तैयार की भितरघातियों की सूची, कार्रवाई करने में फूले हाथ-पांव

कांग्रेस ने तैयार की भितरघातियों की सूची, कार्रवाई करने में फूले हाथ-पांव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 6, 2018/3:00 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने भितरघातियों की सूची तैयार कर ली है मगर उन पर कार्रवाई करने में पार्टी के हाथ-पांव फूल रहे हैं। कांग्रेस ने विधानसभावार भितरघातियों की जानकारी पार्टी प्रत्याशियों से मंगाई थी।

प्र​त्याशियों ने बंद लिफाफे में अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र के भितरघातियों के नाम पार्टी को सौंप दिए हैं। रायपुर समेत कई विधानसभाओं में पीसीसी के पदाधिकारीयों पर भी भितरघात के आरोप लगे हैं। रायपुर में सुबोध हरितवाल, वंदना गुप्ता, अजीत कुकरेजा, आनंद कुकरेजा, अनवर हुसैन, सोमन चटर्जी। बालोद में तुकाराम साहु, अभिषेक शुक्ला, दुर्ग ग्रामीण से प्रतिमा चंद्राकर की शिकायत कांग्रेस को मिली है।

यह भी पढ़ें : पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलाबारी में सेना का जवान शहीद 

कांग्रेस का कहना है कि, अनुशासन समीति की बैठक में इन सभी नेताओं के नामों पर विचार किया जाएगा, भितरघात की पुष्टि होने पर सभी के खिलाफ निष्कासन तक कार्रवाई हो सकती है। हालांकि लोकसभा चुनाव को देखते हुए अनुशासन समिति की बैठक कब होगी, इस पर कांग्रेस चुप्पी साधे हुए है।