दो महिलाओं और उसके दोस्तों की डंडे से धुनाई, जानिए क्या है माजरा | Couple Beaten:

दो महिलाओं और उसके दोस्तों की डंडे से धुनाई, जानिए क्या है माजरा

दो महिलाओं और उसके दोस्तों की डंडे से धुनाई, जानिए क्या है माजरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 6, 2018/3:18 am IST

बोकारो। सोशल मीडिया में दो महिला और युवक की पिटाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। दोनों महिला का गांव के ही दो युवकों से प्रेम प्रसंग उजागर होने के बाद लोगों ने पंचायत बुलाकर दोनों महिलाओं और युवकों की डंडे से जमकर धुनाई की है। ये पूरी घटना अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।  

देखें वीडियो-

झारखंड के बोकारो में बीती ये घटना 15 मई की है। लेकिन इसका वीडियो 5 जून को वायरल किया गया है। नक्सल प्रभावित पोखरिया पंचायत इलाके में रहने वाली दो शादीशुदा महिलाओं का निमनिया घाट गिरिडीह में रहने वाले दो युवकों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों महिलाओं के पति अक्सर काम के सिलसिले में गांव से बाहर रहते थे। गांव वालों को भी महिलाओं और युवकों के प्रेम प्रसंग का पता चल गया था। और वो इन्हें रगेंहाथ पकड़ने के फिराक में मौके का इंतजार कर रहे थे। 

ये भी पढ़ें- एक ऐसी दुल्हन जो शादी के 3 दिन बाद हो जाती है गहने पैसे लेकर फरार

इसी बीच दोनों युवकों ने 15 और 18 मई को अपने महिला मित्रों को साड़ी देने गांव पहुंचे। गांव वाले पहले ही घात लगाकर दोनों पर नजर बनाए हुए थे। जैसे ही दोनों युवक और दोनों महिलाएं गांव के पास मिलने लगे। गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया। फिर पंचायत बुलाई। और पंचायत ने दोनों महिलाओं और दोनों युवकों की डंडे से पिटाई का फरमान सुनाया। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। 

 

वेब डेस्क, IBC24