रस्मों के बीच भावुक हुई दीपिका, कोंकणी रीति रिवाज से होगी आज शादी | Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding :

रस्मों के बीच भावुक हुई दीपिका, कोंकणी रीति रिवाज से होगी आज शादी

रस्मों के बीच भावुक हुई दीपिका, कोंकणी रीति रिवाज से होगी आज शादी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:14 am IST

रणवीर सिंह और दीपिका की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।इस डेस्टिनेशन वेडिंग की चर्चा हर तरफ जोरों पर है हर कोई उनकी शादी के बारे में जानने बेताब है। ऐसे में एक अच्छी खबर ये है कि रणवीर और दीपिका मंगलवार को कोंकणी रिवाज से इंगेज हो गए है। कल देर शाम धूमधाम से उनकी सगाई हुई। साथ ही मेहँदी फंक्शन में भी दोनों कपल की बेहतरीन केमेस्ट्री देखने मिली। हमेशा की तरह रणवीर फुल एन्जॉय वाले मूड में नज़र आये। इस कार्यक्रम के उन्होंने न सिर्फ गाने के साथ कार्यक्रम में एंट्री ली बल्कि उन्होंने एक डांस ओ हसीना जुल्फों वाली परफॉर्म भी किया।

 

संगीत में मौजूद सभी मेहमानों ने इंडियन आउटफिट पहना था वहीं दीपिका अपने परिधान में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी मेहँदी रस्म के दौरान वो थोड़ी इमोशनल भी हो गई थी जिसके बाद उन्हें रणवीर ने संभाल लिया। सूत्रों के मुताबिक, रणवीर ने सबसे ज्यादा एंजॉय किया. वहीं दीपिका मेहंदी लगवाने में बिजी थी। संगीत में रोमांटिक, गजलें, पंजाबी और सूफी गाने चलाए गए. रणवीर ने ढोल पर डांस किया. एक्टर ने स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी.

सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने कई हिट गाने गाए. इनमें कबीरा, दिलबरो, मनमर्जियां शामिल थे. इसके अलावा मेहंदी नी मेहंदी, काला शा काला, मेहंदी है रचने
बता दें, दीपवीर की शादी के लिए 12 फ्लोरिस्ट फ्लोरेंस से आए हैं.साथ ही विला बारबिलानो को फूलों से सजाया गया है। साथ ही खाने के लिए स्विटजरलैंड से शेफ की टीम बुलाई गई है।

 

बता दे कि आज 14 नवंबर को शादी के दौरान दीपिका कोंकणी रीति रिवाज से होने वाली शादी में व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनेंगी. रणवीर-दीपिका कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट पहनेंगे. 15 नवंबर को होने वाले आनंद कारज में दीपिका लहंगा पहनेंगी. वहीं रणवीर सब्यसाची की डिजाइनर कांजीवरम शेरवानी में दिखेंगे. चर्चा यह भी है कि शादी में रणवीर वेडिंग वेन्यू में सीप्लेन से एंट्री मारेंगे.