चंद्रशेखर साहू के समर्थन में उतरे देवजीभाई, कहा- उनकी बात वाजिब लेकिन गलत फोरम में उठाया | devjibhai came in support of Chandrasekhar Sahu said He raised his point in a fair but in wrong forum

चंद्रशेखर साहू के समर्थन में उतरे देवजीभाई, कहा- उनकी बात वाजिब लेकिन गलत फोरम में उठाया

चंद्रशेखर साहू के समर्थन में उतरे देवजीभाई, कहा- उनकी बात वाजिब लेकिन गलत फोरम में उठाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : January 18, 2019/9:29 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में बीजेपी की बुरी तरह से हार के बाद खामोश रहने वाले पार्टी के बड़े नेता अब धीरे-धीरे मुखर होने लगे हैं। पहले पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर और पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू का बयान सामने आया। इसके बाद अब पूर्व विधायक विधायक देवजी भाई पटेल चंद्रशेखर साहू के समर्थन में सामने आए हैं। उन्होंने साहू के पार्टी को माफी मांगने के बयान पर कहा कि चंद्रशेखर साहू की बात वाजिब है, लेकिन उन्होंने इसे गलत फोरम ने उठाया है।

बता दें कि पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू ने गुरुवार को कहा था कि हमारी सरकार पूरी तरह नौकरशाही पर पूरी तरह से आश्रित रही और कार्यकर्ताओं में इसे लेकर लगातार नाराजगी बनी रही। इस कारण हम हारे। उन्होंने कहा कि किसानों को किए गए वादे हम पूरा नहीं कर पाए यह भी हार का कारण रहा। 2 साल का बोनस ना देना, 2100 का धान समर्थन मूल्य की घोषणा के बाद पूरा ना करना भाजपा की हार का बहुत बड़ा कारण रहा।

यह भी पढ़ें : कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर का व्हाट्सअप चैट वायरल, जनसंपर्क मंत्री बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई 

उन्होंने कहा था कि, इसे कांग्रेसियों ने प्रमुखता से पकड़ा और इसका भरपूर लाभ उठाया। इसकी जिम्मेदारी किसी एक वरिष्ठ की नहीं, हम सब लोगों की बनती है। हम सत्ता मे इतने मदमस्त थे कि इन कारणों पर विचार ही नहीं कर पाए। साहू ने कहा, हमें किसानों से सीधा माफी मांगना चाहिए और इसके लिए कोई वरिष्ठ-कनिष्ठ नहीं हम सभी को माफी मांगना चाहिए। अगर कोई सामने नहीं आता तो मैं स्वयं सामने आकर माफी मांगने के लिए तैयार हूं।