आर्मी चीफ ने दी इमरान खान को चेतावनी, कहा-आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं हो सकती | army chief gives stern warning to imran khan

आर्मी चीफ ने दी इमरान खान को चेतावनी, कहा-आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं हो सकती

आर्मी चीफ ने दी इमरान खान को चेतावनी, कहा-आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं हो सकती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 30, 2018/7:46 am IST

नई दिल्ली। इंडियन आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान को सख्त लहजों में कहा कि आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं हो सकती है। रावत का ये बयान इमरान खान के हालिया बयान के बाद आया है। इमरान खान ने बयान दिया था कि पाकिस्तान हर मुद्दे पर भारत से बातचीत के लिए तैयार है। सेना अध्यक्ष ने सख्त लहजे में इमरान खान को चेतावनी दी है कि पहले पाकिस्तान को हिंदुस्तान के जैसे धर्मनिर्पेक्ष बनाए।

पढ़ें-SBI ने दिया ग्राहकों को तोहफा, फिक्स्ड डिपॉजिट ब्याज दरों में हुआ इ

जब पाकिस्तान अपनी कट्टर सोच से बाहर आकर हमारी तरह एक सेक्युलर स्टेट बनेगा, तब उसे एक मौका देने के बारे में सोचा जाएगा। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि जब तक पाकिस्तान आतंकवाद को नहीं रोकता, तब तक हम उससे किसी भी तरह की बातचीत नहीं करेंगे।

पढ़ें- इसरो ने लॉन्च किए स्वदेशी हाइसइस के साथ 8 अन्य देशों के 30 सैटेलाइट

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि भारत अगर दोस्ती की तरफ एक कदम बढ़ाएगा, तो हम दो कदम बढ़ाएंगे। इस पर सेना प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान की बात में विरोधाभास है। उनका बढ़ाया हुआ कदम सकारात्मक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कभी भी आतंकवाद और बातचीत साथ-साथ नहीं हो सकती। उनकी बातों पर तब तक विश्वास नहीं किया जा सकता, जब तक वह भारत में आतंकी भेजना बंद नहीं करते।