पूर्व गृहमंत्री पैकरा के बंगले में जलाई गईं फाइलें, खुफिया विभाग ने भी किया था यही काम, देखिए वीडियो | Files have been burnt in former Home Minister Paikras bungalow

पूर्व गृहमंत्री पैकरा के बंगले में जलाई गईं फाइलें, खुफिया विभाग ने भी किया था यही काम, देखिए वीडियो

पूर्व गृहमंत्री पैकरा के बंगले में जलाई गईं फाइलें, खुफिया विभाग ने भी किया था यही काम, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 15, 2018/7:36 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद सरकारी फाइलें जलाने का सिलसिला शुरु हो गया है। पहले खुफिया विभाग ने 2 ट्रक फाइलें जलाई और अब शनिवार को पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के बंगले में फाइलें जलाने की खबर है।

बताया जा रहा है कि पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा का बंगला खाली किया जा रहा है। इसी दौरान आज आईजी और एसपी कार्यालय से जुड़ी फाइलें जला दी गईं। हालांकि पूर्व गृहमंत्री के पीए ने इस बारे में कुछ भी कहने से इंकार किया है। बता दें, शुक्रवार को खबर आई थी कि खुफिया विभाग ने प्रदेशभर के अपने कार्यालयों से फाइलें मंगवा कर उन्हें जलाया था।

यह भी पढ़ें : सरकार बनाने की कवायद में जुटी कांग्रेस, धान खरीदी केंद्रों में बढ़ने लगी भीड़ 

खुफिया विभाग के अफसरों ने रायपुर स्थित मुख्यालय समेत राज्यभर में इंटेलिजेंस दफ्तर से दस्तावेज मंगवाकर उन्हें जलाया था। खुफिया विभाग ने 2 ट्रक फाइल अवंति विहार के खाली मैदान में जला दी थी। इस पर कांग्रेस ने सवाल भी उठाए थे कि नई सरकार के शपथग्रहण करने के पहले दस्तावेजों को क्यों जलाए गए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ACMR60rWPxw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>