उम्मीदवारों की अंतिम सूची तैयार, धमतरी के 40 वार्डों में 157 प्रत्याशी चुनावी मैदान में | Final list of candidates of urban bodies election

उम्मीदवारों की अंतिम सूची तैयार, धमतरी के 40 वार्डों में 157 प्रत्याशी चुनावी मैदान में

उम्मीदवारों की अंतिम सूची तैयार, धमतरी के 40 वार्डों में 157 प्रत्याशी चुनावी मैदान में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : December 10, 2019/8:28 am IST

धमतरी। नगर निगम के लिये अब अंतिम योद्धाओं की सूची तय हो चुकी है। 40 वार्ड के लिए कुल 157 उम्मीदवार मैदान में है। इनमें से 77 निर्दलीय है। निर्दलीयों में से बड़ी संख्या में बागी है। जो भाजपा और कांग्रेस दोनों तरफ से है। जो पार्टी के खिलाफ ही जंग लड़ने का फैसला ले चुके है।

Read More News:अंबेडकर अस्पताल में नकली मुख्य सचिव बनकर पहुंचा युवक, अधिकारियों को जमकर झाड़… 
शहर के लगभग 10 वार्डो में ऐसे बागी निर्दलीय बेहद मजबूत स्थिति रखते है।जीतने का माद्दा रखते है। और ये जीत कर आते हैं तो जाहिर तौर पर किंग मेकर होंगे.. क्योंकि महापौर का चुनाव इनडायरेक्ट होना है। कांग्रेस और भाजपा के लिये डायरेक्ट चुनौति बन गए हैं।

Read More News:नगरीय निकाय चुनाव के सैकड़ों उम्मीदवारों ने छोड़ा चुनावी मैदान, जान.

ये भी जाहिर सी बात है। बता दें कि धमतरी निकाय में कभी कांग्रेस सत्ता की सीढ़ीया नहीं चढ़ सकी है। जब से जन संघ है भाजपा है तब से। यहां का सिहासन भगवा रंग में ही रंगा रहा है। ये अपने आप में एक रिकार्ड है।

Read More News:3 प्रत्याशियों ने वापस लिया नाम, भाजपा को बागी उम्मीदवार से हो सकती…

इसबार इसी रिकार्ड को तोड़ कर इतिहास बनाने का अवसर कांग्रेस के पास है तो। इस रिकार्ड को बरकरार रखने की चुनौति भाजपा के सामने है। जंग शुरू हो चुकी है। दोनों पार्टीयों को अपने इलेक्शन मैनेजेंट की स्कील का प्रदर्शन करना है। दोनों तरफ से दावे जीत के ही है। अब जनता कैसा मेंडेट तय करेगी। क्या इतिहास बदलेगा। क्या रिकार्ड बना रहेगा। और इस बार नया सवाल ये भी क्या अब की बार निर्दलीय सरकार होगी।

Read More News:सीआरपीएफ जवानों में खाना खाने को लेकर विवाद में फायरिंग, 2 अफसरों क.