बीजेपी के दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री ने दिया अखिलेश यादव को सहयोग का ऑफर, टीवी डिबेट में रखते हैं भाजपा का पक्ष | Former BJP minister given status to Akhilesh Yadav's offer of cooperation, keeping TV debate in favor of BJP

बीजेपी के दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री ने दिया अखिलेश यादव को सहयोग का ऑफर, टीवी डिबेट में रखते हैं भाजपा का पक्ष

बीजेपी के दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री ने दिया अखिलेश यादव को सहयोग का ऑफर, टीवी डिबेट में रखते हैं भाजपा का पक्ष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 24, 2019/11:03 am IST

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ से मैदान में होंगे, वहीं रामपुर से पूर्व मंत्री आजम खान को टिकट दिया गया है। अखिलेश यादव के आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की घोषणा से यूपी के दर्जा प्राप्त पूर्व मंत्री आइपी सिंह ने खुशी जताई है। आइपी सिंह ने अखिलेश यादव को चुनाव कार्यालय बनाने तक का ऑफर दे दिया है।

ये भी पढ़ें-रामगोपाल यादव के बयान पर गर्माई सियासत, सीएम योगी ने बताया घ…

उत्तर प्रदेश के पूर्व दर्जा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता आइपी सिंह ने रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के आजमगढ़ से लोकसभा का चुनाव लड़ने के फैसले पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने अखिलेश यादव को ऑफर दिया है कि वह आजमगढ़ में उनके घर में चुनावी कार्यालय बनाएं। वह हर तरह से मदद करने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक को मारी गोली, पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं…

टीवी चैनलों पर अक्सर बीजेपी का पक्ष रखते हुए नजर आने वाले आइपी सिंह मूलतः आजमगढ़ के ही रहने वाले हैं । समाजवादी पार्टी की ओर से अखिलेश यादव के आजमगढ़ से लड़ने की घोषणा के तुरंत बाद बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि माननीय अखिलेश यादव जी के आजमगढ़ से लोकसभा का चुनाव लड़ने की घोषणा होने के बाद पूर्वांचल की जनता में खुशी की लहर, युवाओं में जोश, आपके आने से पूर्वांचल का विकास होगा। उन्होंने लिखा है कि अब जाति और धर्म की राजनीति का अंत होगा, मुझे खुशी होगी यदि यहां पर मेरा आवास भी आपका चुनाव कार्यालय बने।

ये भी पढ़ें-सपा-बसपा गठबंधन का नया नाम ‘साथी’, महाराष्ट्र में भी नहीं कर…

अखिलेश यादव की तारीफ में पुल बांधने के बाद अब पार्टी आइपी सिंह के बारे में क्या फैसला लेती है, इसका सभी को इंतजार है। आइपी सिंह अब टीवी डिबेट में बीजेपी का पक्ष रखते समय अपने इस ट्वीट पर क्या सफाई देते हैं ये भी एक दिलचस्प विषय होगा।