पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा- अति उत्साहित हैं शिवराज, जीत का श्रेय लेते हैं तो हार की भी जिम्मेदारी उनकी | Former BJP MP's statement, Shivraj should also take responsibility for the defeat

पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा- अति उत्साहित हैं शिवराज, जीत का श्रेय लेते हैं तो हार की भी जिम्मेदारी उनकी

पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा- अति उत्साहित हैं शिवराज, जीत का श्रेय लेते हैं तो हार की भी जिम्मेदारी उनकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 9, 2018/9:47 am IST

मंदसौर। मध्यप्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। रघुनंदन शर्मा ने कहा है कि जिस तरह से टेलीविजन पर एग्जिट पोल के नतीजे दिखाए जा रहे हैं, उससे लगता है कि हमें बड़ा नुकसान होने वाला है।

उन्होने ये भी कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अगर अकेले जीत का श्रेय लेते है तो हार की जिम्मेदारी भी मुख्यमंत्री की ही है। सीएम के सबसे बड़े सर्वेयर वाले बयान पर तंज कसते हुए उन्होंने ये भी कहा कि शिवराज सिंह चौहान आने वाले परिणामो को लेकर अति उत्साहित हैं। शर्मा ने ये भी माना कि सीएम के एस्ट्रोसिटी एक्ट में ‘माई के लाल वाले’ बयान के बाद भाजपा को करीब 15 सीटों का नुकसान उठाना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : सी-टेट की परीक्षा में चेकिंग के दौरान महिलाओं से उतरवाए गए मंगलसूत्र, उम्मीदवारों ने मचाया हंगामा 

उन्होंने कहा कि 200 पार का नारा बेबुनियाद था, वास्तिवकता में भाजपा अधिकांश सीटे हार रही है। गौरतलब है कि एग्जिट पोल के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हलचल मची हुई है। हार और जीत का ठीकरा किसके सर फूटेगा, अब इस पर भी बहस छिड़ गई है। रघुनंदन शर्मा के इस बयान के बाद ये साफ हो गया है कि भाजपा में आंतरिक तौर पर सबकुछ ठीक नही चल रहा है।