पार्षद का चुनाव लड़ने के लिए दिग्गज तैयार ! बीजेपी नेताओं की संगठन के पदों में नहीं है रुचि | Giants ready to contest the election of councilor! BJP leaders are not interested in organization posts

पार्षद का चुनाव लड़ने के लिए दिग्गज तैयार ! बीजेपी नेताओं की संगठन के पदों में नहीं है रुचि

पार्षद का चुनाव लड़ने के लिए दिग्गज तैयार ! बीजेपी नेताओं की संगठन के पदों में नहीं है रुचि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 20, 2019/12:19 pm IST

रायपुर। भाजपा में ज्यादातर नेता महापौर और अध्यक्ष बनने की जोड़तोड़ में लगे हुए हैं । ऐसे में संगठन चुनाव में ज्यादातर नेताओं की रूचि कम नजर आ रही है । हांलाकि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी इस बात को स्वीकार नहीं रहे हैं । ये भी पता चला है कि भाजपा हाईकमान ने महापौर ,अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष बनने की चाह रखने विधायक और पूर्व विधायकों को स्पष्ट रूप से ना कह दिया है । बावजूद इसके पार्टी के कई सारे दिग्गज पार्षद तक का चुनाव लड़ने तैयार है ।

ये भी पढ़ें- कश्मीर मुद्दे पर गुलामी नबी आजाद पर भारी पड़े शाह, आतंकवाद और इंटरन…

सूत्रों से पता चला है कि राजधानी ,दुर्ग ,भिलाई ,जगदलपुर सहित प्रदेश अधिकांश बड़े सभी बड़े शहरों में जिला अध्यक्ष के नाम पर पूर्व मंत्री व विधायकों में सहमति नहीं बन पा रही है । शायद यही वजह है कि प्रदेश के 29 संगठन जिलों में से 11 जिलों में ही सर्वसम्मति से जिला अध्यक्ष बनाए गए है ।संगठन चुनाव में विवाद और जिला अध्यक्ष को लेकर चल रही तनातनी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह का तर्क है कि हर जिले में कई योग्य उम्मीदवार है सभी सभी अपना अपना दावा पेश कर रहे है । इनसे से 100 प्रतिशत जितने वालों को ही टिकट और जिम्मेदार को पद दिया जाएगा ।

ये भी पढ़ें- शिवसेना में बड़ी फूट, नाराज 17 विधायकों को मनाने पहुंचे मनोहर जोशी,…

वहीं भाजपा की इस स्थिति पर कांग्रेस ने कटाक्ष करते हुए कहा कि संगठन चुनाव में ही भाजपा का झगड़ा बाहर आ गया है , निकाय चुनाव में तो स्थिति और भी बिगड़ेगी ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZhZoI7nRpd8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers