आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 : टूर्नामेंट का तीसरा मैच चढ़ा बारिश की भेंट, बांग्लादेश और श्रीलंका ने बांटे एक-एक अंक | ICC World Cup 2019: Bangladesh Sri Lanka match cancelled due to rain

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 : टूर्नामेंट का तीसरा मैच चढ़ा बारिश की भेंट, बांग्लादेश और श्रीलंका ने बांटे एक-एक अंक

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 : टूर्नामेंट का तीसरा मैच चढ़ा बारिश की भेंट, बांग्लादेश और श्रीलंका ने बांटे एक-एक अंक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 11, 2019/3:37 pm IST

ब्रिस्टल। आईसीसी विश्व कप 2019 में बारिश के चलते मैच के रद्द होने का सिलसिला जारी है। काउंटी ग्राउंड पर मंगलवार को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाले मैच एक भी गेंद फेंके बिना बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। मौजूदा टूर्नामेंट का यह लगातार दूसरा मैच है, जिसका बारिश के कारण नतीजा नहीं निकला।

सोमवार को वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुआ मुकाबला भी बारिश के कारण 7.3 ओवर के खेल के बाद रद्द करना पड़ा था। मैच के रद्द होने के चलते दोनों टीमों को एक-एक अंक साझा करने पड़े। यह श्रीलंका का दूसरा मैच है जो बारिश के कारण रद्द हुआ है। इससे पहले सात जून को पाकिस्तान और श्रीलंका का मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया था।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ की कला और कलाकारों को बढ़ावा देने कलाकार परिषद बनाने पर विचार-विमर्श 

मंगलवार को मैच की शुरुआत के निर्धारित समय से पहले से ही बारिश हो रही थी, जिसके कारण टॉस भी नहीं हो सका। बीच में कुछ समय के लिए बारिश धीमी हुई जिससे मैच होने की उम्मीद बंधी थी, लेकिन दोबारा बारिश तेज हो जाने के कारण मैच शुरू नहीं हो पाया। आखिरकार अंपायरों ने स्थानीय समयानुसार एक बजकर 57 मिनट पर मैच रद्द करने का फैसला किया।

 
Flowers