अमेरिका में भारतीय मूल के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, 16 साल का है हत्यारा | Indian-origin man shot dead in US

अमेरिका में भारतीय मूल के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, 16 साल का है हत्यारा

अमेरिका में भारतीय मूल के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, 16 साल का है हत्यारा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 18, 2018/8:04 am IST

न्यू जर्सी। अमेरिका के न्यूजर्सी में भारतीय मूल के 61 वर्षीय एक शख्स सुनील एडला की 16 साल के किशोर ने गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्यारे को हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। सुनील अटलांटिक काउंटी में पिछले 30 सालों से काम करते थे। वे  भारत में तेलंगाना के मेदक के निवासी थे।  

घटना गुरुवार की है जबकि हत्यारे को रविवार को हिरासत में लिया गया। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारण की जानकारी अभी नहीं पता चली है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने सुनील पर करीब से कई गोली चला कर उनकी कार पर कब्जा कर लिया। कार बाद में बरामद हुई। सुनील के परिजनों के मुताबिक सुनील नॉर्थ कैरोलिना एवेन्यू रोडवे इन में गुरुवार को नाइट शिफ्ट करने के लिए घर से निकले थे। फिर वह कार से उतर कर घर के अंदर गए। जब वह दूसरी मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट की सीढ़ियों से उतर कर आगे बढ़े, उसी समय उन्हें गोली मारी गई।

यह भी पढ़ें : एग्रीमेंट तोड़ने वाले अपराधियों पर सख्त पुलिस, 236 बदमाशों ने तोड़ा है अनुबंध 

बताया जा रहा है कि सुनील एडला ने अपनी मां का 95वां जन्मदिन और क्रिसमस मनाने के लिए 27 नवंबर को भारत आने की योजना बनाई थी। लेकिन उससे पहले ही उनकी हत्या कर दी गई। हत्यारे किशोर पर मर्डर, लूटपाट, कार लूट और गैरकानूनी तरीके से पिस्टल रखने के आरोप हैं।