शाहरुख और सलमान खान के गीत इश्क़बाजी की धूम,महज 24 घंटे में 24 मिलियन से अधिक बार देखा गया | Ishqbaazi Zero Song Shahrukh Khan, Salman Khan

शाहरुख और सलमान खान के गीत इश्क़बाजी की धूम,महज 24 घंटे में 24 मिलियन से अधिक बार देखा गया

शाहरुख और सलमान खान के गीत इश्क़बाजी की धूम,महज 24 घंटे में 24 मिलियन से अधिक बार देखा गया

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:14 am IST

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म जीरो अभी से इंटरनेट पर छाई हुई है और अब फ़िल्म के नए गीत इश्क़बाजी को महज 24 घंटो के भीतर 24 मिलियन बार देखा जा चुका है।4 दिसंबर मंगलवार को लॉन्च किया गया यह गीत अभी से ‘साल का चार्टबस्टर’ बन गया है।इश्क़बाजी एक पेप्पी देहाती नंबर है जिसमें बाउआ सिंह बाबिता कुमारी (कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत) के लिए अपना प्यार व्यक्त करते हुए सलमान खान के साथ खुशी से झूमते हुए नज़र आ रहे है। गाने में जिंदादिली और देसी ताड़का दर्शकों का दिल जीत रहा है,वही प्रशंसक सलमान और शाहरुख के ब्रोमेंस और डांस-ऑफ को बेहद पसंद कर रहे है।
ये भी पढ़ें – परिणीति और सिद्धार्थ की जबरिया जोड़ी नए साल में देगी सिनेमाघरों में दस्तक

फ़िल्म के इस नए गाने को 4 दिसंबर के दिन शाहरुख खान, सलमान खान, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, आनंद एल राय, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, कलर येलो प्रोडक्शंस और टी-सीरीज़ द्वारा सोशल मीडिया पर लॉन्च किया गया था।लॉन्च के तुरंत बाद, यह गीत भारत और दुनिया भर में यूट्यूब और ट्विटर पर #1 पर ट्रेंड कर रहा है। यह गीत लॉन्च के पांच मिनट के भीतर भारत में ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था, जबकि हैशटैग #IssaqbaaziOutNow नंबर 1 पर अपनी जगह बना ली थी। गीत अभी भी  यूट्यूब पर #2 पर छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें –माधुरी दीक्षित की राजनीति में उतरने की अटकलें, बीजेपी की टिकट पर पुणे से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव !

बी-टाउन भी “इश्क़बाजी” के मोह से बच नहीं पाया और यह गीत सिलेबस के बीच भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। टाइगर श्रॉफ और आयुष शर्मा ने इसे इंस्टाग्राम पर लाइक किया है और रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे दो पसंदीदा अभिनेता एक फ्रेम है। बॉलीवुड की पसंदीदा खान जोड़ी के साथ, इश्क़बाजी में अजय-अतुल के शानदार संगीत का जादू बरकरार है। इरशाद कमिल द्वारा लिखित इस गीत में सुखविंदर सिंह और दिव्या कुमार ने अपनी जादुई आवाज़ से चार चाँद लगा दिए है।रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म “जीरो” गौरी खान द्वारा निर्मित है। अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ़ और शाहरुख खान द्वारा अभिनीत “जीरो” 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

 
Flowers