श्रीदेवी के बर्थडे पर जाह्नवी ने बचपन की फोटो शेयर कर मां को किया याद | Janhvi Kapoor Shares Family Photo:

श्रीदेवी के बर्थडे पर जाह्नवी ने बचपन की फोटो शेयर कर मां को किया याद

श्रीदेवी के बर्थडे पर जाह्नवी ने बचपन की फोटो शेयर कर मां को किया याद

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:43 pm IST

मुंबई। आज श्रीदेवी का जन्मदिन है उनको याद करते हुए  उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी माँ को याद करते हुए अपने परिवार की एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की है। इतना ही नहीं बॉलीवुड की इस सुपर स्टार को उनके फैंस भी याद कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि  श्रीदेवी की याद में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय सोमवार से एक्ट्रेस की 6 फिल्मों की स्क्रीनिंग करेगा. इन फिल्मों की स्क्रीनिंग 1 महादेव रोड नई दिल्ली के फिल्म्स डिवीजन ऑडिटोरियम में है। 13 अगस्त को श्रीदेवी का जन्मदिन है और इसी उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम रखा गया है. पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस की फिल्म मॉम की स्क्रीनिंग के साथ कार्यक्रम शुरू किया जाएगा जिसके बाद 5 अन्य फिल्मों का भी प्रदर्शन होगा। 

जिसके तहत आज से श्री की फिल्मे दिखाई जाएगी 

13 अगस्त को सुबह 11.30 बजे श्रीदेवी की मशहूर फिल्म ‘मॉम’ दिखाई जाएगी, जिसके बाद 2.30 बजे निर्देशक यश योपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लम्हे’ की स्क्रीनिंग होगी. शाम 7 बजे अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ दिखाई जाएगी. 13 तारीख को इन तीन फिल्मों की स्क्रीनिंग के बाद 14 तारीख को भी तीन फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी. 14 तारीख को प्रदर्शित होने वाली फिल्मों में ‘इंग्लिश विंग्लिश’, ‘सदमा’ और ‘चांदनी’ शामिल है। आपको बता दें कि जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की इसमें जाह्नवी पापा बोनी और मां श्रीदेवी के साथ दिख रही हैं.

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on