सिंधिया के सीएम नहीं बनने पर समर्थक नाराज, गाड़ी में की तोड़फोड़ | Jyotiraditya CM not ready to become angry, demolition in the car

सिंधिया के सीएम नहीं बनने पर समर्थक नाराज, गाड़ी में की तोड़फोड़

सिंधिया के सीएम नहीं बनने पर समर्थक नाराज, गाड़ी में की तोड़फोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : December 14, 2018/3:54 am IST

भोपाल। गुना से सांसद और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे। लेकिन सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद कल दिन भर से भावी मुख्यमंत्री को लेकर दिल्ली से भोपाल तक कशमकश की स्थिति बनी रही। वहीं दिल्ली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ बैठक शुरू हुई। इसी बीच राहुल गांधी ने विश्व के महान उपन्यासकार लियो टॉलस्टाय के एक प्रसिद्ध कथन ‘संयम और समय दो सबसे बड़े योद्धा हैं’ के साथ कमलनाथ और ज्योतिरादित्य की तस्वीर ट्वीट की। इसमें वे खुद दोनों की बांहें थामे दिख रहे हैं।

पढ़ें- शिवराज ने ट्वीट कर दिया संदेश, हार-जीत मायने नहीं रखती, जनता के लिए चौकीदारी करनी पड़े तो भी मैं …

राहुल के ट्वीट का आशय साफ था कि यह समय कमलनाथ का है। सिंधिया को संयम के साथ अपने समय का इंतजार करना चाहिए। इसके बाद राहुल से चर्चा कर बाहर निकले सिंधिया ने कहा कि सीएम पद की कोई रेस नहीं है। पार्टी एकजुट है और हाईकमान का फैसला उन्हें स्वीकार होगा। चेहरे पर मुस्कुराहट बिखरते कमलनाथ ने भी सब दुरुस्त होने की बात कही। देर रात कमलनाथ और सिंधिया भोपाल पहुंचे। भोपाल से लेकर दिल्ली तक कमलनाथ और सिंधिया के समर्थक अपने नेता को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करते रहे। कमलनाथ और सिंधिया दोनों ने दिल्ली बैठक के बाद मुख्यमंत्री पद को लेकर किसी भी तरह के विवाद से इनकार किया। लेकिन समर्थकों ने सिंधिया को मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने पर नाराजगी जताते हुए उन्ही की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी।