एग्जिट पोल ने जोड़े टूटे दिल के तार, कमलनाथ, दिग्विजय और सिंधिया बने यार, मिलकर देखेंगे नतीजे | Kamal Nath, Digvijay and Jyotiraditya Scindia together in PCC office will see election results

एग्जिट पोल ने जोड़े टूटे दिल के तार, कमलनाथ, दिग्विजय और सिंधिया बने यार, मिलकर देखेंगे नतीजे

एग्जिट पोल ने जोड़े टूटे दिल के तार, कमलनाथ, दिग्विजय और सिंधिया बने यार, मिलकर देखेंगे नतीजे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 9, 2018/6:58 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मतगणना से पहले एग्जिट पोल के नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आने के बाद कांग्रेस में खुशी की लहर दौड़ गई है। कांग्रेस के कद्दावर नेता राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाने के दावे कर रहे हैं। इस उत्साह ने नेताओं की दूरियों और तल्खियों को मिटा कर करीब लाने का काम किया है।

पढ़ें- सुरेंद्र पटवा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, करोड़ों के चेक बाउंस का मामला

इसी का असर है कि 11 दिसंबर को होने वाली मतगणना और चुनाव परिणाम को कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस दफ्तर में एक साथ देखने का फैसला किया है। कांग्रेस में फैली गुटबाजी और भितरघात को दरकिनार कर इस शुरुआत से एकजुटता का संदेश देने की कोशिश की गई है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और दिग्विजय सिंह सुबह दस बजे और ज्योतिरादित्य सिंधिया सुबहर ग्यारह बजे कांग्रेस कार्यालय में जमे रहेंगे। दिन भर चुनावी परिणामों पर इनकी नजर रहेगी।

पढ़ें-ड्रोन से होगी मतगणना केंद्रों की निगरानी, बीजेपी…

आपको बतादें मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम विधानसभा चुनावों की मतगणना 11 दिसंबर को एक साथ होनी है। लेकिन काउंटिंग से पहले एग्जिट पोल ने पांच में से तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनते दिखाया है। नतीजों से खासकर मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस उत्साहित हैं और बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा कर रही है। बहरहाल एग्जिट पोल के नतीजे आने के बाद प्रत्याशियों की धड़कने और तेज हो गई हैं। हर कोई 11 दिसंबर के परिणामों का इंतजार कर दिया है।  

कांग्रेस की तिकड़ी पर राकेश सिंह का तंज

कमलनाथ, दिग्विजय और सिंधिया के एक साथ चुनावी नतीजे देखने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने चुटकी ली है। राकेश सिंह ने तीनों की तिकड़ी पर कटाक्ष करते कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी यहां परिणाम देखने आ जाए तो कांग्रेस नहीं जीतेगी। एग्जिट पोल के नतीजों को दरकिनार कर राकेश सिंह ने कहा कि भाजपा किसी दबाव में नही है। मध्यप्रदेश में भाजपा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

 
Flowers