कमलनाथ ने हारे कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ की समीक्षा, कहा- फूलछाप अफसरों की लिस्ट मंत्रियों को दें | Kamal Nath reviewed with losers Congress candidates said Give list of phool chhaap officers to ministers

कमलनाथ ने हारे कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ की समीक्षा, कहा- फूलछाप अफसरों की लिस्ट मंत्रियों को दें

कमलनाथ ने हारे कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ की समीक्षा, कहा- फूलछाप अफसरों की लिस्ट मंत्रियों को दें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : January 3, 2019/4:20 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने गुरुवार को कांग्रेस के हारे हुए प्रत्याशियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में इन प्रत्याशियों के हार के पीछे के कारणों की समीक्षा की गई। बैठक में कमलनाथ ने कहा कि ऐसे अफसरों को नापा जाएगा। जिन्होंने चुनावों के दौरान बीजेपी की मदद की थी।

कमलनाथ ने हारे हुए प्रत्याशियों से कहा है कि वो उन फूलछाप अफसरों की लिस्ट संबंधित मंत्रियों को दें, ताकि उन्हें सबक सिखाया जा सके। कमलनाथ ने प्रत्याशियों को यह भी आश्वासन दिया कि मंत्री उनकी शिकायतों पर ज़रुर कार्रवाई करेंगे। बैठक में भितरघातियों से निपटने के लिए भी बात हुई है। कमलनाथ ने कहा कि फिलहाल पार्टी का फोकस 2019 मे होने वाला लोकसभा चुनाव है, इसलिए लिहाज़ा टीम छोटी करने के बजाए बिना मनमुटाव किए टीम को और बढ़ाना है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुक्रवार से, अब तक नेता प्रतिपक्ष चुन नहीं पाई बीजेपी 

वहीं वंदेमातरम के मुद्दे पर उन्होंने कहा, मैंने शुरु में ही कहा था कि मैं इसे एक नया अंदाज दूंगा। आज मैंने इसकी घोषणा कर दी। बीजेपी, जिसके पास एक स्वतंत्रता सेनानी भी नहीं है, वह हमें राष्ट्रवाद न सिखाए।

 
Flowers