कमलनाथ ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, राहुल, मनमोहन सिंह समेत विपक्ष के बड़े नेता रहे मौजूद | Kamal Nath sworn in as Chief Minister of MP

कमलनाथ ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, राहुल, मनमोहन सिंह समेत विपक्ष के बड़े नेता रहे मौजूद

कमलनाथ ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, राहुल, मनमोहन सिंह समेत विपक्ष के बड़े नेता रहे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 17, 2018/9:26 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने राज्य के मुख्यमंत्री के रुप में शपथ ले ली है। शपथग्रहण समारोह में पूर्व प्रधानमंत्री महमोहन सिंह और राहुल गांधी, मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहे।

इसके अलावा विपक्षी महागठबंधन के भी कई नेता भी कार्यक्रम में शामिल हुए। इनमें फ़ारूक़ अब्दुल्ला, जीतन राम मांझी, तेजस्वी यादव, बाबूलाल मरांडी, शरद पवार, एमके स्टालिन, चंद्रबाबू नायडू, शरद यादव समेत कई नेता शामिल हैं। साथ ही, पनवजोत सिंह सिद्धू, राजबब्बर जितेंद्र सिंह, ज्योतिरादित्या सिंधिया समेत कई कांग्रेसी भी शपथ कार्यक्रम में पहुंचें।

यह भी पढ़ें : शिक्षकों ने भूपेश को सीएम बनने की दी बधाई, कहा- किसानों के साथ शिक्षाकर्मियों के लिए घोषणा अनुरूप हो समाधान 

उधर कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही छिंदवाड़ा में जमकर जश्न मना। छिंदवाड़ा स्थित कमलनाथ के बंगले में समर्थकों ने मनाया नाच गाकर जश्न मनाया। बता दें कि कांग्रेस 15 वर्षों के बाद मध्यप्रदेश में सत्ता में लौटी है।