बाहुबली की तर्ज पर केजीएफ भी दो भाग में होगी रिलीज, 5 भाषाओं बनेगी फिल्म | KGF OFFICIAL Teaser

बाहुबली की तर्ज पर केजीएफ भी दो भाग में होगी रिलीज, 5 भाषाओं बनेगी फिल्म

बाहुबली की तर्ज पर केजीएफ भी दो भाग में होगी रिलीज, 5 भाषाओं बनेगी फिल्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 06:14 AM IST, Published Date : December 4, 2018/9:32 am IST

मुंबई। कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड की पृष्ठभूमि पर आधारित एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म ‘केजीएफ’ बाहुबली की तरह दो भाग में रिलीज होगी। सबसे दिलचस्प बात है कि पहले भाग के रिलीज से पहले, दूसरे भाग की 20% शूटिंग पूरी कर ली गयी है।बता दें कि फिल्म बनाने से पहले ही यह तय कर लिया गया था कि एस.एस. राजमौली की विशालकाय ‘बाहुबली’ की तरह, के.जी.एफ को भी दो अध्यायों में रिलीज किया जाएगा।
ये भी पढ़ें –फिल्म उरी में यामी गौतम का फर्स्ट लुक आया सामने

बता दें कि केजीएफ में रॉकी (यश) की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है।के.जी.एफ एक अवधि नाटक है जिसमें सोने की खनन और कर्नाटक के कोलार क्षेत्र में राज करने वाले माफिया के इतिहास से जुड़ी रोचक कहानी दिखाई जाएगी।यह फिल्म हिंदी,तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में तैयार की जा रही है।

यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, केजीएफ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है। विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित केजीएफ के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है।के.जी.एफ एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है.यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा। इनमें से पहला भाग का शीर्षक केजीएफ चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी l