पाक अंपायर अलीम डार को कोहली ने भेजा बधाई संदेश, वीडियो हुआ वायरल | Kohli congratulates pakistani umpire Alim dar, see viral video

पाक अंपायर अलीम डार को कोहली ने भेजा बधाई संदेश, वीडियो हुआ वायरल

पाक अंपायर अलीम डार को कोहली ने भेजा बधाई संदेश, वीडियो हुआ वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 7, 2018/12:49 pm IST

विराट कोहली का एक वीडियो मैसेज इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोहली इस वीडियो में  पाकिस्तानी अंपायर अलीम डार को रेस्टोरेंट खोलने के लिए बधाई संदेश भेज रहे हैं.  अपने वीडियो मैसेज में कोहली ने डार को बधाई देते हुए कहा, हेलो! अलीम भाई, मैंने सुना है कि आपने नया रेस्टोरेंट खोला है और आपको मैं रेस्टोरेंट खोलने के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं. कोहली ने आगे कहा, मैं दुआ करता हूं कि आपने अंपायरिंग की दुनिया में जैसा नाम कमाया है उसी तरह आपका रेस्तरां खूब आगे बढ़े और उतना ही नाम कमाये.

 

 

कोहली वीडियो के जरिये बता रहे हैं कि  मैंने, यह भी सुना है कि आप इस रेस्तरां के जरिये डेफ बच्चों  के लिए स्कूल बनाना चाहते हैं. रेस्तरां से जो भी कमाई होगी उसी से स्कूल की फंडिंग की जाएगी. मैं आपको बहुत-बहुत मुबारकबाद देना चाहता हूं कि इससे आप जो भी हासिल करना चाहते हैं, उसमें आप सफल हों. विराट कोहली ने आगे कहा, मैं सभी लोगों से बोलूंगा कि डार भाई के रेस्तरां जरूर जाएं और एक बार उनके खाने का टेस्ट, करें, धन्यवाद!

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24