लालू की हालत और बिगड़ी, डॉक्टर्स ने जताई किडनी फेल होने की आशंका | Lalu Yadavs Helth Bulletin :

लालू की हालत और बिगड़ी, डॉक्टर्स ने जताई किडनी फेल होने की आशंका

लालू की हालत और बिगड़ी, डॉक्टर्स ने जताई किडनी फेल होने की आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 17, 2018/11:41 am IST

रांची। चारा घोटाले के 4 मामलों में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की हालत और बिगड़ गई है। उनके पैरों में गहरा घाव और उपर तक सूजन हो गया है, इससे वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। हालांकि शनिवार को मेडिकल रिपोर्ट में मधुमेह से पीड़ित लालू प्रसाद के ब्लड शुगर में मामूली सुधार हुआ है।

बताया जा रहा है कि पिछले तीन-चार दिनों में उनकी तबियत और बिगड़ी है। उनकी हालत चिंतनीय बताई गई है। डॉक्टर्स को आशंका है कि उनकी किडनी फेल न हो जाए। कहा जा रहा है कि अगर 2-3 दिन में उनकी हालत में सुधार नहीं होता है तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें रांची से कहीं बाहर शिफ्ट किया जा सकता है। इसकी अनुशंसा जरूरत पड़ने पर जेल प्रशासन या राज्य सरकार से की जाएगी।

यह भी पढ़ें : चिदंबरम ने मोदी पर किया पलटवार, गिनाए गैर गांधी परिवार वाले कांग्रेस अध्यक्षों के नाम, कहा- उनकी याददाश्त कमजोर 

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की बात कह कर उनका तनाव बढ़ा दिया था। लालू के समझाने के बाद भी तेज प्रताप ने कहा था कि कहा कि वे पिता के जेल से निकलने का इंतजार नहीं करेंगे और हर हाल में तलाक लेकर रहेंगे।

 
Flowers