सहायक आयुक्त के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, कार से डेढ़ लाख कैश जब्त, कार्रवाई जारी | Lokayukta's raid on the premises of Assistant Commissioner

सहायक आयुक्त के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, कार से डेढ़ लाख कैश जब्त, कार्रवाई जारी

सहायक आयुक्त के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, कार से डेढ़ लाख कैश जब्त, कार्रवाई जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : December 7, 2018/3:35 am IST

खरगोन। खरगोन के जनजातिय कार्य विभाग में पदस्थ सहायक आयुक्त शकुंतला डामोर के रतलाम सहित खरगोन स्थित आवास पर गुरूवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त इंदौर की टीम ने छापेमार कार्रवाई की। आय से अधिक संपत्ति के मामले की शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त पुलिस ने ये कार्रवाई की। कार्रवाई की भनक लगते ही निजी वाहन से रतलाम की ओर जा रही शकुंतला डामोर को लोकायुक्त की टीम ने महू के किशंनगंज में रोक कर पूछताछ की और बताया जा रहा है कि उनकी गाड़ी से करीब 1 लाख 60 हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं।

पढ़ें-माधुरी दीक्षित की राजनीति में उतरने की अटकलें, बीजेपी की टिकट पर पुणे से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव !

जबकि इंदौर लोकायुक्त के डीएसपी प्रवीण बघेल के नेतृत्व में एक सात सदस्यीय टीम गुरूवार देर रात को खरगोन भी पहुंची। जहां कलेक्टर परिसर स्थित उनके सरकारी निवास पर भी दबिश दी है। इस दौरान उनके सरकारी आवास पर ताला लगा मिला जिसके बाद से वहां पर पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है।वहीं छापेमार कार्रवाई करने पहुंची लोकायुक्त टीम के सदस्य भी सहायक आयुक्त के खरगोन लौटने का इंतजार करती रही। रात करीब 3 बजे लोकायुक्त की टीम शकुंतला डामोर को लेकर खरगोन पहुंची है जहां उनके आवास पर 5 लाख से ज्यादा का घरेलू सामान मिला। तो वहीं इंदौर में 29 लाख के फ्लैट का भी खुलासा हुआ।

 

 
Flowers