ग्राउंड जीरो पर चुनावी फाइट का माहौल टाइट, जनता दिल्ली की सत्ता पर किसे देखना चाहती है? देखिए वीडियो | LokSabha Elections 2019 : Mahoul Tight Hai

ग्राउंड जीरो पर चुनावी फाइट का माहौल टाइट, जनता दिल्ली की सत्ता पर किसे देखना चाहती है? देखिए वीडियो

ग्राउंड जीरो पर चुनावी फाइट का माहौल टाइट, जनता दिल्ली की सत्ता पर किसे देखना चाहती है? देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : April 1, 2019/12:57 pm IST

रायपुर। विधानसभा की फाइट के बाद अब लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में माहौल टाइट है। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश का माहौल जानने के लिए IBC24 भी ‘माहौल टाइट है’ कार्यक्रम के माध्यम से जनता की नब्ज टटोलने के लिए निकल पड़ा है। हमारी टीम हर दिन प्रदेश की अलग-अलग जगहों पर जनता के बीच जाकर चुनाव को लेकर लोगों की राय और मुद्दों को समझकर आप तक पहुंचा रही है।

लोकसभा चुनावों के दिन जैसे-जैसे करीब आते जा रहे हैं, राजनीतिक दलों के प्रमुख नेता वैसे-वैसे अपनी पार्टी के प्रचार में तेजी लाते जा रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनावों को लेकर देश का माहौल गरमा गया है। 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए तबाड़तोड़ प्रचार चल रहा है। इसी कड़ी में हम भी जनता के बीच पहुंचे और लोगों की राय जानी, ग्राउंड जीरो पर चुनावी फाइट का माहौल देखते हुए हमने लोगों से कुछ सवाल किए, क्षेत्र के मुद्दों और समस्याओं को लेकर आम जन की राय जानी और लोगों से ये पूछा की 2019 लोकसभा चुनाव में आप दिल्ली की सत्ता किसे सौंपना चहेंगे? 

इस सवाल पर हर व्यक्ति अलग राय है, ऐसे ही कुछ अन्य सवालों के जवाब जानने के लिए आप नीचे दिए गए वीडियो को देखिए और शेयर कीजिए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ZPVFHiWYWkw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers