माधुरी दीक्षित की राजनीति में उतरने की अटकलें, बीजेपी की टिकट पर पुणे से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव ! | Madhuri Dixit's speculation to get into politics, BJP ticket will fight Pune for Lok Sabha elections!

माधुरी दीक्षित की राजनीति में उतरने की अटकलें, बीजेपी की टिकट पर पुणे से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव !

माधुरी दीक्षित की राजनीति में उतरने की अटकलें, बीजेपी की टिकट पर पुणे से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : December 7, 2018/3:16 am IST

नई दिल्ली। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के लिए एक खुशखबरी है तो एक बुरी खबर भी है। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने को बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में पुणे सीट से मैदान में उतारने पर विचार कर रही है। राज्य बीजेपी नेता के हवाले से कहा गया कि “पार्टी 2019 के आम चुनाव में माधुरी दीक्षित को उम्मीदवार बनाने पर गंभीरता से विचार कर रही है।

पढ़ें- राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू

हमारा मानना है कि पुणे लोकसभा सीट उनके लिए बेहतर होगी.” बता दें इसी साल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अदाकारा से मुंबई में आवास पर मुलाकात की थी। शाह उस समय पार्टी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत मुंबई पहुंचे थे, तो वही लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को यूपी में बड़ा झटका लगा है। उत्तर प्रदेश के बहराइच से सांसद सावित्री बाई फुले ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

पढ़ें-IBC-24सिद्धू की आवाज खोने की कगार पर, जांच कराने और स्वास्थ्य लाभ 

फुले ने इस्तीफा देने के साथ ही बीजेपी पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी समाज में बंटवारे की साजिश कर रही है. फुले की पहचान उत्तर प्रदेश में बीजेपी के एक बड़े दलित चेहरे के तौर पर रही है। आपकी टीवी स्क्रीन पर दो तस्वीरें है जिसमें एक तरफ माधुरी दीक्षित के बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकले है तो वहीं सांसद सावित्री फूले ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।