देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदू ने किया सरेंडर, 25 हजार का था इनाम | main accused of devendra chaurasia Murder case surrender in court

देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदू ने किया सरेंडर, 25 हजार का था इनाम

देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदू ने किया सरेंडर, 25 हजार का था इनाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : March 26, 2019/11:42 am IST

दमोह: कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के 7 आरोपियों में से मुख्य आरोपी चंदू ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। चंदू ने दमोह सीजेएम के पास सरेंडर किया है। बता दें कि देवेंद्र चौरसिया की हत्या के बाद से चंदू सहित 7 आरोपी फरार थे। पुलिस ने आरोपियों पर इनाम भी घोषित किया था। चंदू के पर 25 हाजर का इनाम था। ज्ञात हो कि चंदू बसपा विधायक रामबाई ठाकुर का देवर है। बसपा विधायक के पति गोविंद सिंह भी इस हत्याकांड के मुख्य आरोपितों में से एक हैं।

Read More: नकुलनाथ बोले- छिंदवाड़ा की जनता के पास दो-दो नाथ, फिर चिंता ​कैसी

गौरतलब है कि 15 मार्च को हटा के कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया और उनके बेटे पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। इस घटना में देवेंद्र की मौत हो गई थी और उनके बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मामले में पुलिस ने पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह, देवर कौशलेंद्र सिंह, भतीजा गोलू सिंह, भाई लोकेश सिंह के अलावा भाजपा से जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के बेटे इंद्रपाल पटेल, श्रीराम शर्मा, अमजद खान को मुख्य आरोपी बनाया है।

Read More: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पहुंची उडुपी श्रीकृष्ण मठ, नरेंद्र मोदी की वापसी के लिए मांगी दुआ

मामले को लेकर पुलिस ने पिछले हफ्ते ही इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों की तलाश में पथरिया से बसपा विधायक रामबाई के घर पर दबिश दी थी, जिसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सफाई पेश की थी। उन्होंने कहा था कि पति और उनके देवर को झूठा फंसाया जा रहा है। इतना ही नहीं बसपा विधायक ने कहा कि अगर पुलिस लिखित में आश्वसान दे तो वो पति और देवर को पेश करा देंगी। इस दौरान कई बार उनके आंसू भी फूट पड़े थे।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/mYWNNOv9ELg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers