महापौर प्रमोद दुबे ने बुलाई मेयर इन काउंसिल की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा | Mayor Pramod Dubey convenes the Mayor of these Council meetings, discussions on these issues

महापौर प्रमोद दुबे ने बुलाई मेयर इन काउंसिल की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

महापौर प्रमोद दुबे ने बुलाई मेयर इन काउंसिल की बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 25, 2019/1:34 am IST

रायपुर। रायपुर नगर निगम में महापौर प्रमोद दुबे ने आज मेयर इन काउंसिल की बैठक बुलाई है।बैठक में सालों से अटके भृत्य समेत छोटे कर्मचारियों के प्रमोशन, पेंशन प्रकरण, नगर निगम के शिक्षकों का संविलियन, समेत नगर विकास के 20 प्रस्तावों पर चर्चा होगी।

ये भी पढ़ें: 8 जुलाई तक स्कूल प्रवेश उत्सव का आयोजन, आसपास के बच्चों को खोजकर उन्हें पढ़ाने की पहल

महापौर प्रमोद दुबे के मुताबिक की शहर की सीमाएं बढ़ गई हैं, रायपुर का क्षेत्रफल 225 वर्ग किलोमीटर तक फैल गया है। सिक्स लेन सड़कों, कैनाल रोड समेत कई सड़कों का निर्माण हुआ है, इसलिए अब आउटर की सड़कों की सफाई मशीनों से कराए जाने पर विचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें: कुपोषण समाप्त करने के लिए सुपोषण अभियान शुरू, यहां दिए गए पौष्टिक आहार

बता दे कि इसके साथ ही बैठक में विकास के करीब 20 एजेंडों पर चर्चा होगी। MIC की बैठक में इस मुद्दे पर फैसला लिया जाएगा। इसके अलावा कई वार्डों में नाली निर्माण और नाला निर्माण के अटके काम को भी मंजूरी दी जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gFEYi9nbY4M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>