निहारिका सिंह ने लगाया नवाजुद्दीन और भूषण कुमार पर आरोप | Me Too:

निहारिका सिंह ने लगाया नवाजुद्दीन और भूषण कुमार पर आरोप

निहारिका सिंह ने लगाया नवाजुद्दीन और भूषण कुमार पर आरोप

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:43 am IST

मुंबई। बॉलीवुड में मी टू की शुरुआत जब से हुई है उसके बाद से नई नई बातें सामने आ रही है। इसी के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह ने अपनी बात शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि भूषण कुमार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए है।

निहारिका ने पत्रकार संध्या में के पोस्ट के आधार पर अपनी बात रखी है। उन्होंने लिखा है कि पहली फिल्म ऑफर करने के दौरान “भूषण कुमार ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया और अपनी फिल्म ‘अ न्यू लव स्टोरी’ के लिए साइन किया. उन्होंने एक लिफाफा दिया, जिसमें 2 पांच-पांच सौ के नोट थे. बाद में रात में उन्होंने मैसेज क‍िया-‘मैं तुम्हारे बारे में और ज्यादा जानना चाहता हूं. साथ में कुछ समय बिताते हैं.’ जवाब में निहारिका ने लिखा- ‘जरूर, डबल डेट पर चलते हैं. आप अपनी पत्नी को लाइये और मैं अपने बॉयफ्रेंड को लाऊंगी.’ इसके बाद भूषण कुमार का रिप्लाय नहीं आया।

निहारिका ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी आरोप लगाए, जिनसे वे फ‍िल्म ‘मिस लवली’ के सेट पर मिली थीं. निहारिका ने लिखा है- एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे. वे मेरे घर के आसपास ही थे. मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर बुलाया. जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया. मैंने उनसे दूर हटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया. झूमा-झपटी के बाद में छूट पाई. मैं इस रिश्ते के बारे में कुछ तय नहीं पा रही थी. उन्होंने कहा कि ये उनका सपना है कि मैं मिस इंडिया या एक्ट्रेस वाइफ बनूं।

 
Flowers