माइंस ठेकेदार की हत्या का खुलासा, घरेलू काम करने वाली महिला ने ओड़ीसा के गैंग की मदद से दिया था वारदात को अंजाम | Mines Contractor Murder Case Balod, Maid helped odisa gang

माइंस ठेकेदार की हत्या का खुलासा, घरेलू काम करने वाली महिला ने ओड़ीसा के गैंग की मदद से दिया था वारदात को अंजाम

माइंस ठेकेदार की हत्या का खुलासा, घरेलू काम करने वाली महिला ने ओड़ीसा के गैंग की मदद से दिया था वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 29, 2018/9:30 am IST

बालोद। माइंस ठेकेदार और कारोबारी सुनील कुमार लोढ़ा हत्या का खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि हत्यारे ओड़ीसा के हैं। लूट के बाद हत्या करने वाले सातों आरोपियों को संबलपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी महिला भी पुलिस गिरफ्त में है। महिला ठेकेदार के घर काम करती थी।

ये भी पढ़ें-  सुकमा-दंतेवाड़ा सीमा पर मुठभेड़, एक नक्सली प्लाटून कमांडर ढेर, कई के मारे जाने की खबर 

बालोद के प्रतिष्ठित ठेकेदार सुनील कुमार के यहां घरेलू काम करने वाली बाई ने ओडिसा के लुटेरों के गैंग की मदद से वारदात का अंजाम दिया था। लूट के बाद मृतक के जागने की आहट मिलते ही उसे मौत के घाट उतार दिया था।

ये भी पढ़ें- मराठाओं को आरक्षण देने का प्रस्ताव महाराष्ट्र विधानसभा में पेश 

उल्लेखनीय है कि ठेकेदार सुनील की लाश 25 नवंबर की सुबह उनके घर पर ही मिली थी। हत्यारों ने शातिर तरीके से हाथ-पैर बांधने के बाद धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया था। घटना की गंभीरता को देखते हुए दुर्ग रेंज आईजी जीपी सिंह स्वयं घटना स्थल पहुंचे थे। बालोद एसपी आईके एलेसेला के नेृतत्व में बालोद सिटी कोतवाली टीआई महंत परिहार, भिलाई क्राइम ब्रांच सब इंस्पेक्टर राजेश मिश्रा सहित पुलिस की टीम ने आरोपियों को पकडऩे में बड़ी सफलता मिली है।