मिर्ज़ापुर में सजी सितारों की शाम | Mirzapur Crow Cast:

मिर्ज़ापुर में सजी सितारों की शाम

मिर्ज़ापुर में सजी सितारों की शाम

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 16, 2018/12:56 pm IST

मुंबई। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ऑरिजिनल और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की मिर्ज़ापुर इस शुक्रवार लॉन्च होने के लिए तैयार है, ऐसे में रिलीज से पहले श्रृंखला की कास्ट और क्रू हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट में एक दूसरे के साथ वक़्त बिताते हुए नज़र आये।मिर्जापुर की कास्ट पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल सहित निर्माता रितेश सिधवानी, करण अंशुमन, गुरमीत सिंह, पुनीत कृष्णा और विजय सुब्रमण्यम इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शरीक हुए थे।

 

प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रुति सेठ इस कार्यक्रम की मेजबानी करते हुए नज़र आई, जहां कलाकारों और निर्माताओं ने मीडिया के साथ बातचीत की और साथ ही श्रृंखला से एक गीत का अनावरण भी किया गया।”मिर्ज़ापुर” दिल दहला देने वाले एक्शन के क्षणों से भरपूर यह एक कानूनहीन भूमि है जहां नियम कालीन भईया उर्फ पंकज त्रिपाठी के अलावा किसी अन्य के द्वारा नहीं रखे जाते हैं। यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है।

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी।पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की “मिर्जापुर” गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है और आज से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी

 
Flowers