मानसून के लिए स्टाइलिश और ट्रेंडी फुटवियर | Monsoon Footwear:

मानसून के लिए स्टाइलिश और ट्रेंडी फुटवियर

मानसून के लिए स्टाइलिश और ट्रेंडी फुटवियर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:05 PM IST, Published Date : July 4, 2018/11:04 am IST

बारिश के मौसम में सबसे ज्यादा ध्यान हमें अपने पैर पर देना चाहिए। बरसात का पानी एक ओर हमारे पैरों पर फंगल इन्फेक्शन दे सकता है तो वहीं  दूसरी तरफ ख़राब फुटवियर के चलते आप कहीं भी फिसल कर गिर सकते हैं। बारिश में गीले चप्पल जूते पहनना खतरे से खाली नहीं होता ऐसे में आज हम आपके लिए मानसून में कैसे फुटवियर का इस्तेमाल करें इस पर एक्सपर्ट राय बताते हैं। 

 कैनवस शूज मानसून में ऊंची एड़ी के कैनवस शूज आपको स्टाइलिश लुक के अलावा आरामदायक भी रहेंगे। स्कर्ट या शार्ट्स पर आप ऊंची एड़ी के कैनवस शूज पहन पर खुद को ट्रेंडी और कैजुअल लुक दे सकते है। बाजार में इसके कई डिजाइन उपलब्ध है। ऐसे में आपको मैचिंग की भी टेंशन नहीं होगी। तो अगली बार दोस्तों के साथ पार्टी में जाने से पहले आपको अपने मंहगे शूज खराब होनी चिंता भी नहीं रहेगी। क्योंकि ये गीले होने पर जल्दी सूख भी जाते है।

 

क्रॉक्स बारिश के मौसम में क्रॉक्स से बेहतर कोई फुटवियर नहीं हो सकता है। इवनिंग वाॉक के लिए जाना हो या, दोस्तों के साथ हैंगआउट के लिए आप आराम से कॉक्स पहन सकते है। डेनिम से लेकर फ्लोरल ड्रेसज तक सभी पर क्रॉक्स सूट करता है। मानसून में ब्राइट कलर के कॉक्स बेहद खूबसूरत लगते है।

 

रबर फुटवियर ये बाजार में आसानी और सस्ते मिलने वाले फुटवियर है। आज के दौर में रबर के फुटवियर के साथ कलर्स और स्टाइल को लेकर बहुत सारे प्रयोग भी हो रहे है। ऐसे में आपको ऑफिस से लेकर बाजार जाने तक के लिए रबर के फुटवियर सहूलियत देंगे। रबर के फुटवियर खासतौर पर बीच एरिया में पहने जाते है ताकि दलदल आदि में फंसने से भी बचाते है। जो डेली यूज में इनका प्रयोग आपके लिए अच्छा रहेगा।

फ्लिप फ्लॉप– फ्लिप फ्लॉप पहने की शुरूआत तो गर्मी के मौसम से ही हो जाती है। ये गीली फर्श पर आपको फिसलने से बचाने में मदद करते है हालांकि इस बात पूरा ध्यान रखना चाहिए कि यह फुटवियर आपके पैरो को ठीक तरह से सपोर्ट देता हो।

 

 सैंडिल- अगर आपको लगता है कि हील में आपका लुक ज्यादा अच्छा आता है, तो आप सैंडिल पहन सकती हैं । बारिश के मौसम में यह स्टाइलिश और आरामदायक दोनों होते है। मानसून के दौरान आप सॉलिड कलर या फिर टाइगर प्रिंट वाले सैंडिल ट्राई कर सकती है।

वेब डेस्क IBC24