Watch Video: कांग्रेस को नहीं मिले IPS, IAS सहित सीनियर अधिकारियों के भी वोट! बूथ वाइस आंकड़े | MP IAS, IPS and Senior officers not cast vote to congress in LS Election 2019

Watch Video: कांग्रेस को नहीं मिले IPS, IAS सहित सीनियर अधिकारियों के भी वोट! बूथ वाइस आंकड़े

Watch Video: कांग्रेस को नहीं मिले IPS, IAS सहित सीनियर अधिकारियों के भी वोट! बूथ वाइस आंकड़े

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 28, 2019/10:01 am IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड जीत दर्ज कर मोदी सरकार देश में एक बार फिर सरकार बनाने की तैयारी कर रही है। जहां एक ओर भाजपा पूरे देश में जीत का जश्न मना रही है वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल हार की समीक्षा कर रहे हैं। इसी बीच मध्यप्रदेश के भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि मध्यप्रदेश के आईपीएस, आईएएस और सीनियर अधिकारियों ने भी को कांग्रेस वोट देने में रूचि नहीं दिखाई है। बूथ वाइस आंकड़े बताते हैं कि अधिकारियों ने कांग्रेस को वोट नहीं दिया है।

Read More: डूब प्रभावितों का पुनर्वास, मंत्री बघेल ने ली कलेक्टर्स की बैठक, जल्द राहत का आश्वासन

बूथ वाइस अधिकारियों के मतों के आंकड़े
बूथ क्रमांक 254: भाजपा को 483, कांग्रेस को 220
बूथ क्रमांक 255: भाजपा को 343, कांग्रेस को 195
बूथ क्रमांक 157: भाजपा को 297, कांग्रेस को 132

वहीं कर्मचारियों का गढ़ कहे जाने वाले भोपाल के दक्षिण पश्चिम इलाके में भी कर्मचारियों ने कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के पक्ष में मतदान करने में रूचि नहीं दिखाई।

Read More: कोचिंग और ट्यूशन नहीं पढ़ने वाले छात्रों का भविष्य लटका अधर में, मार्कशीट में की गई छेड़छाड़

वोटिंग के इस आंकड़े पर कांग्रेस का कहना है कि अफसर और कर्मचारी भी नरेंद्र मोदी की सुनमी में अफसर और कर्मचारी भी बह गए। वहीं भाजपा का कहना है कि अफसरों ने ​दिग्विजय सिंह 10 साल के कार्यकाल की बदहाल तस्वीर को देखकर बीजेपी को वोट दिया है।

 
Flowers