लिव इन रिलेशन में रहने वाली प्रेमिका की हत्या कर बन गया साधु, पांच साल बाद कथा बांचते पकड़ा गया | murder of girlfriend living in live in relation

लिव इन रिलेशन में रहने वाली प्रेमिका की हत्या कर बन गया साधु, पांच साल बाद कथा बांचते पकड़ा गया

लिव इन रिलेशन में रहने वाली प्रेमिका की हत्या कर बन गया साधु, पांच साल बाद कथा बांचते पकड़ा गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : December 7, 2018/5:11 am IST

भिलाई। साधु के वेश में संत बनकर कथा बांचने वाले एक हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस के लिए 2013 की अबूझ मर्डर मिस्ट्री में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। पांच साल पहले लिव इन रिलेशन में रहने वाले एक आरोपी सुशील दुबे ने अपनी प्रेमिका रीता साहू की हत्या कर फरार चल रहा था। फरार आरोपी पांच सालों तक संत बनकर मध्यप्रदेश में कथा बांच रहा था।

देखें वीडियो-

पढ़ें- केंद्रीय जेल के अंदर स्मैक ले जाते धरा गया जेल प्रहरी, स्मैक सप्लाई का आरोप

पुलिस आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी रही, लेकिन बाद में इसकी जांच ठंडे बस्ते में चली गई। पिछले दिनों SP ने एक बार फिर इस मामले की नये सिरे से जांच के आदेश दिये। आरोपी की मौजूद तस्वीर का स्कैच दाढ़ी-मूंछ के साथ बनाया गया और उसकी नयी तस्वीर और नयी पहचान के साथ पड़ताल शुरू हुई।

पढ़ें- राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू

कुछ ही दिनों बाद पुलिस को ये सूचना मिल गई कि आरोपी सुशील दुबे भागकर इलाहाबाद चला गया था और साधु के भेष में रह रहा है। सुशील दुबे का परिवार इलाहाबाद से था और सुशील के पिता की इलाहाबाद के साधुओं से पहचान थी। लिहाजा पुलिस ने इलाहाबाद कनेक्शन जोड़कर आरोपी की तलाश की तो पता चला कि हत्या के बाद इलाहाबाद पहुंचा आरोपी साधु के भेष में रह रहा है। पुलिस ने आरोपी को छतरपुर इलाके के रामकुंड से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।