बीजेपी ने साधा निशाना, नकवी ने कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार के क्रांतिकारियों का कुनबा | Naqvi describes Congress as a family of revolutionaries of corruption

बीजेपी ने साधा निशाना, नकवी ने कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार के क्रांतिकारियों का कुनबा

बीजेपी ने साधा निशाना, नकवी ने कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचार के क्रांतिकारियों का कुनबा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 8, 2018/12:46 pm IST

नई दिल्ली। सर्जिकल स्ट्राइक पर जनरल डीएस हुड्डा के बयान पर राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने के बाद अब बीजेपी ने भी पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार के क्रांतिकारियों का कुनबा है, जहां पर अगस्ता वेस्टलैंड भ्रष्टाचार को भी अगस्ता क्रांति बनाने की कोशिश होती है। इनका बस चले तो इन्होंने जितना भी भ्रष्टाचार किया है सभी को क्रांति बना देंगे।

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर जनरल डीएस हुड्डा के बयान को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट किया कि जनरल भारत को आप पर नाज है। मिस्टर 36 सेना को अपनी संपत्ति मानते हैं और सेना को निजी संपत्ति के तौर पर इस्तेमाल करने में  उन्हें कोई शर्म नहीं है। प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीतिक धन की तरह इस्तेमाल किया और राफेल डील कराकर अनिल अंबानी की वास्तविक संपत्ति में 30,000 करोड़ का इजाफा कर दिया।

यह भी पढ़ें : जम्मू कश्मीर, सुरक्षा बलों ने इस साल अब तक मार गिराए 230 से ज्यादा आतंकवादी 

गौरतलब है कि इससे पहले जनरल हुड्डा ने का बयान सामने आया था। उन्होंने शुकवार को एक कार्यकम में कहा था, ‘मुझे लगता है कि सर्जिकल स्ट्राइक का बहुत ज्यादा प्रचार किया गया। हमला जरूरी था और हम लोगों ने इसे किया। अब इसका कितना राजनीतिकरण करना चाहिए था, जो सही हो या फिर गलत, इसका जवाब नेताओं से पूछा जाना चाहिए।